Friday, September 20, 2024

Video: स्कूल से निकलते ही 2 छात्राओं का एक धर्म विशेष के युवकों ने किया अपहरण, फिर कार से ले गए रांची, पुलिस ने दबोचा, बनी सांप्रदायिक तनाव की स्थिति

0 छात्राओं के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपियों को रांची पुलिस की मदद से किया गिरफ्तार, छात्राओं को किया बरामद

अंबिकापुर। रघुनाथपुर की 2 छात्राएं सोमवार को परीक्षा देने स्कूल गई थीं। परीक्षा खत्म होने के बाद दोपहर 2 बजे कार सवार 2 युवकों ने उनका अपहरण कर लिया और रांची ले गए। दोनों युवक एक धर्म विशेष के हैं। इधर छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिजन पुलिस के पास पहुंचे। रिर्पोट पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों युवकों को रांची पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर रात में ही यहां ले आई। इधर एक धर्म विशेष के युवकों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उनपर कराई की मांग को लेकर बवाल मचाया।

बुधवार को काफी संख्या में लोग रघुनाथपुर में नेशनल हाईवे पर जुटे और प्रदर्शन करना शुरू किया। इधर भरी संख्या में वहां तैनात पुलिस जवानों ने भीड़ को इधर उधर किया।

आचार संहिता को देखते हुए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने ही लोगों को समझाइश दी। इसके बाद मामला शांत हुआ।

आरोपियों के घरों पर पत्थरबाजी की कोशिश

मामले को लेकर लोगों के बीच रात से ही गुस्सा था। उन्होंने आरोपियों के घरों पर पत्थरबाजी और जलाने की कोशिश की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामले पर नियंत्रण पाया गया। इधर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 363 के तहत न्यायालय में पेश किया।

Related articles

spot_img