Friday, September 20, 2024

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नवीन जिंदल को कहा बेवकूफ, बोले- भाजपा ने उन्हें बेवकूफ बनाकर शामिल कर लिया

0 उद्योगपति व कांग्रेसी नेता नवीन जिंदल के भाजपा में प्रवेश करने पर भड़के महंत, कहा- लोकसभा चुनाव हैं इसलिए चुप हैं, भाजपा के मंत्री होटल में बैठकर कर रहे हैं वसूली


कोरबा। उद्योगपति नवीन जिंदल के भाजपा प्रवेश करने पर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने उनपर व्यक्तिगत टिप्पणी की है। महंत ने कहा कि उनके जैसा बेवकूफ आदमी इस दुनिया में नहीं होना चाहिए। उन्होंने ये टिप्पणी अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री स्व. बिसाहूदास महंत की 100वीं जयंती शताब्दी समारोह के अवसर पर सोमवार को कोरबा के टीपी नगर स्थित राजीव गांधी आडिटोरियम टीपी नगर में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से चर्चा के दौरान की।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की उनके मंत्री होटल में बैठकर वसूली कर रहे हैं। अभी चुनाव है इसलिए चुप हैं। मंत्री का नाम बताने के सवाल पर उन्होंने बाद में बताने की बात कही। कांग्रेस सरकार के दौरान कार्यकर्ताओं की पूछपरख के सवाल पर महंत ने कहा कि स्वाभाविक है, मैं स्वीकार करता हूं, भूपेश बघेल भी स्वीकार करते हैं, हमने सार्वजनिक सभाओं में भी कहा है कि हमसे, हमारे मुख्यमंत्री और मंत्रियों से गलती हुई है, कार्यकर्ताओं से भी कुछ गलती हुई है। इसका नतीजा हमलोग आज भोग रहे हैं कि आज हमारी सरकार नहीं है, नहीं तो जितने काम भूपेश बघेल की सरकार ने किया है उतना काम जमीनी रूप में कोई भी सरकार नहीं कर पाएगी।


भाजपा में जाने वाले लौट कर आना चाहे तो उनका स्वागत है

कांग्रेसियों की घर वापसी के सवाल पर महंत ने कहा कि कुछ लोगों से गलती हो गई, कुछ ने लिखकर दिया है कि आवेश में विद्वेष में एक दूसरे के कहने से ऐसा किया है। ऐसे समय में जब कि लोग भागकर भाजपा में जा रहे हैं यदि वो कांग्रेस में अपनी गलती को सुधार कर आना चाहते हैं तो हम उनका स्वागत करते हैं।

Related articles

spot_img