Friday, September 20, 2024

ब्वॉयफ्रेंड ने कहा- मर जाओ तो उसके घर के सामने ही लगा ली फांसी, शादी करूंगा कहकर 4 साल तक किया था बलात्कार

0 युवती ने जब शादी करने की बात कही तो मुकर गया और कहा कि अपने ही समाज के किसी लड़के से शादी कर लो, आत्महत्या के लिए विवश करने पर पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. शादी का झांसा देकर 4 साल तक बलात्कार करने और फिर शादी से मुकर जाने पर युवती द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल युवक द्वारा शादी से इंकार कर दिए जाने पर फरवरी माह में युवती उसके घर पहुंची थी । इस दौरान युवक ने उससे कहा कि भले ही मर जाओ लेकिन तुमसे शादी नही करूंगा। इसके तुरंत बाद युवती ने उसके घर के सामने ही पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सरगुजा जिले के धौरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चंदेश्वरपुर निवासी 19 वर्षीय दिनेश सिंह पुसाम एक युवती को शादी का झांसा देकर 4 साल से दुष्कर्म कर रहा था।

युवती को भरोसा था कि वह उसे धोखा नहीं देगा। इसी बीच युवक ने उससे कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। वह अपने समाज के किसी और लड़के के साथ शादी कर ले।

यह बात सुनकर युवती काफी दुखी हुई। 19 फरवरी को वह युवक के घर पहुंची और उससे फिर कहा कि वह उससे शादी करे, लेकिन युवक ने माना कर दिया। युवक ने उससे कहा कि भले ही वह मर जाए लेकिन शादी नहीं करेगा।

युवती ने घर के सामने कर ली आत्महत्या

युवक द्वारा इनकार किए जाने से दुखी होकर युवती ने उसके घर के सामने ही कटहल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की रिपोर्ट युवती के घरवालों ने धौरपुर थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो यह बात सामने आई कि आत्महत्या के लिए युवती को विवश किया गया। इसके बाद पुलिस ने 31 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related articles

spot_img