Friday, September 20, 2024

Video: पति ने कहा था कि अब शराब मत पीना, फिर भी नशे में टल्ली हो गई पत्नी, कर दी हत्या

0 आरोपी पति ने थाने में सूचना दी कि पत्नी की मौत हो गई है, लेकिन कैसे हुई यह नहीं बताया, पुलिस ने जांच के बाद गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. मैनपाट में एक युवक ने पत्नी की सिर्फ इस बात पर हत्या कर दी कि मना करने के बाद भी उसने शराब का सेवन कर लिया था। होली की रात युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया था। अगली सुबह उसने थाने में पत्नी की मौत की जानकारी दी। पुलिस को उसने ये नहीं बताया कि उसने ही उसे मार डाला है। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। फिर 27 मार्च को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ललैया निवासी झिटकू मंझवार पिता पूरन मझवार उम्र 26 वर्ष अपनी पत्नी शामपति व पिता के साथ रहता था। पत्नी शराब पीने की आदी थी। होली के दिन ही पति ने उससे कहा था कि अब शराब मत पीना लेकिन वह नहीं मानी और शराब का सेवन कर लिया।

रात में जब युवक घर लौटा तो देखा कि पत्नी नशे में टल्ली है। यह बात उसे बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पत्नी की पिटाई शुरु कर दी। इसी बीच उसने लकड़ी की फारी ने उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

थाने में जाकर कहा- पत्नी की मौत हो गई है


26 मार्च की सुबह आरोपी थाने पहुंचा और पुलिस से कहा कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है। उसने यह नहीं बताया कि उसने ही लकड़ी से प्रहार कर उसकी जान ली है। इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत जेल भेज दिया। कार्रवाई में कमलेश्वरपुर थाना प्रभारी अखिलेश भगत, आरक्षक देवदत्त सिंह, आदेश कुमार, मदन पैंकरा, अर्जुन पैंकरा समेत अन्य शािमल रहे।

Related articles

spot_img