Friday, September 20, 2024

इंस्टाग्राम फ्रेंड को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, गर्भवती हो गई तो बोला- अब नहीं करूंगा शादी

0 एक साल पहले इंस्टाग्राम पर युवक की युवती से हुई थी दोस्ती, 6 महीने पहले प्यार का इजहार कर किया दुष्कर्म, फिर ये सिलसिला चलता रहा कई महीने तक

अंबिकापुर. इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती करने के बाद युवक ने उससे शादी का वादा किया। जब युवती उसके झांसे में आ गई तो उसने उससे बलात्कार किया। यही नहीं, युवक उसे अपने घर ले गया और दो सप्ताह तक साथ रखकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इससे युवती गर्भवती हो गई। इस दौरान युवक ने अपने रिश्तेदारों के माध्यम से युवती को उसके घर भिजवा दिया। जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही तो युवक बोला कि वह शादी नहीं कर सकता। इसके बाद उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने 27 मार्च को युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक वर्ष पूर्व एक युवती की दोस्ती लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बंधा निवासी युकेश मुंडा से इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच मोबाइल के माध्यम से बातचीत शुरू हो गई।

अक्टूबर 2023 में युवक लुंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत उदारी मोड़ के पास युवती से मिला और कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। युवती को झांसे में लेकर युवक ने उसी दिन करचा डांड़पारा स्कूल के पास उससे बलात्कार किया।

इसके बाद युवक ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक उसे अपने घर ले गया। यहां करीब 2 सप्ताह तक वह युवक के घर पर ही रही। इस दौरान माता-पिता के कहने पर युवक ने युवती को उसके घर छोड़ दिया।

युवती ने दर्ज कराई मामले की रिपोर्ट

युवती ने गर्भवती होने की जानकारी युवक को दी और उसे अपने साथ रखने कहा। इस दौरान युवक ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया और मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर दिया। युवक द्वारा शादी करने से इनकार करने पर युवती ने इसी महीने लुण्ड्रा थाना में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 376(2) (ढ) के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Related articles

spot_img