Friday, September 20, 2024

महतारी वंदन के नाम पर भाजपा नेता ने महिला से किया बलात्कार, खाता चेक कराने ले गया था साथ

0 महिला ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, वारदात के बाद से आरोपी भाजपा नेता फरार, पुलिस कर रही है खोजबीन

एमसीबी. महतारी वंदन योजना के नाम पर भाजपा नेता ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। महिला ने भाजपा नेता से कहा था कि उसके खाते में पैसा नहीं आया है। इसके बाद भाजपा नेता उसे अपनी बाइक पर बैठाकर खाता चेक कराने कंप्यूटर सेंटर ले गया था। यहां से लौटने के दौरान उसने खेत में वारदात को अंजाम दिया। महिला की रिपोर्ट के बाद से भाजपा नेता फरार है।

एमसीबी जिले में भाजपा मंडल मंत्री के रूप में पदस्थ रह चुके भाजपा नेता दिनेश यादव पर एक महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पीडि़ता और भाजपा नेता के बीच पहले से जान पहचान थी। भाजपा नेता का घर में आना-जाना भी था। आरोप के अनुसार घटना दिवस 20 मार्च की शाम करीब 5 बजे भाजपा नेता महिला के घर पहुंचा।

इस दौरान महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन का पैसा अभी तक उसके खाते में नहीं आया है। इसके बाद आरोपी ने महिला से कहा कि कंप्यूटर दुकान में जाकर चेक कराना पड़ेगा।

इसके बाद वह शाम करीब 5.30 बजे अपनी बाइक से महिला को लेकर कंप्यूटर दुकान ले गया। यहांं जांच में पता चला कि पैसा खाते में आ चुका है। फिर वह महिला को घर छोडऩे निकला था। इस दौरान रेलवे क्रॉासिंग के पास खेत में उसने महिला से बलात्कार किया।

वारदात के बाद से भाजपा नेता फरार

भाजपा नेता द्वारा महिला को शराब पिलाने की भी बातें सामने आ रही है। महिला ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी भाजपा नेता फरार है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है।

Related articles

spot_img