Friday, September 20, 2024

वीरेंद्र सहवाग के हाथों दिल्ली में सम्मानित हुए अधिवक्ता डीके सोनी, मिला ग्लोबल आइकॉन अवार्ड

0 प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित समारोह में किया गया सम्मानित, देश के कई राज्यों से अलग-अलग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालों का भी किया गया सम्मान

अंबिकापुर. वीरेंद्र सहवाग ने अधिवक्ता डीके सोनी को ग्लोबल आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया। यह सम्मान दिल्ली के होटल रेसिडेंस ब्लू में प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित समारोह में उन्हें प्रदान किया गया।

गौरतलब है कि डीके सोनी ने अपने उच्च सामाजिक और कानूनी योगदान के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की है, विशेषकर सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार और गड़बडिय़ों के खिलाफ उनके कठोर संघर्ष को माना जाता है।

उनके द्वारा अनेक मामलों में अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ अदालती कार्रवाई भी की गई है। 18 मार्च को डीके सोनी को दिल्ली के होटल रेसिडेंस ब्लू में आयोजित समारोह में वीरेंद्र सहवाग के हाथों सम्मानित किया गया,

जहां प्राइम टाइम रिसर्च मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी सामाजिक और कानूनी क्षेत्र में उत्कृष्टता से कार्य करने वालों को अवार्ड दिया गया। इस अवसर पर डीके सोनी के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान को सराहा गया।

अब तक मिल चुके हैं 24 अवार्ड
डीके सोनी की समझदारी, कार्यकुशलता, और समर्पण का प्रमाण है कि उन्हें अब तक राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर 24 अवार्ड मिले हैं। उन्होंने देश और समाज के हित में निरंतर प्रयास किए हैं।

इस समारोह में डीके सोनी की उपलब्धि का महत्वपूर्ण अभिनंदन किया गया। उनके समर्थन में शुभचिंतकों व कानूनी जानकारों द्वारा उत्साह और सहयोग दिया गया। यह उनके उत्कृष्ट कार्य को और बढ़ावा देगा।

Related articles

spot_img