Monday, September 23, 2024

Doctor beaten: अंबिकापुर में डॉक्टर से मारपीट, बाइक अड़ाकर रास्ते में खड़े 6 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Doctor beaten: हॉस्पिटल से रात में घर लौट रहे डॉक्टर से बदमाशों ने की मारपीट, रास्ते से बाइक हटाने कहा तो कर दी पिटाई, 2 नाबालिग बदमाश हिरासत में

अंबिकापुर। Doctor beaten: शहर के एक नामी हॉस्पिटल के संचालक से बाइक सवार 6 बदमाशों ने मारपीट की। मामला रविवार की रात का बताया जा रहा है। दरअसल डॉक्टर अपने हॉस्पिटल से घर लौट रहे थे, इस दौरान घर से कुछ ही दूरी पर रास्ते में बाइक अड़ाकर 6 नाबालिग व युवक खड़े थे। डॉक्टर ने उन्हें बाइक हटाकर रास्ता देने कहा तो उन्होंने डॉक्टर से मारपीट (Doctor beaten) शुरु कर दी।

वारदात (Doctor beaten) के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना से डॉक्टरों में आक्रोश है। रात में ही काफी संख्या में डॉक्टर व मोहल्लेवासी गांधीनगर थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने फिलहाल 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Doctor beaten
Doctors in police station

शहर के बिही बाड़ी के पास स्थित केडी हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुशील मिश्रा रोज की तरह काम निपटाकर रविवार की रात करीब 9.30 बजे पीजी कॉलेज के सामने दत्ता कॉलोनी स्थित घर लौट रहे थे।

घर से कुछ ही दूरी पर बाइक अड़ाकर आधा दर्जन युवा खड़े थे। यह देख डॉक्टर ने उन्हें बाइक हटाने कहा तो वे विवाद करने लगे। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर से मारपीट शुरु कर दी। डॉक्टर ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवक मारपीट कर वहां से फरार हो गए।

Also Read: Suicide in love affair: जूनियर छात्र से कुर्सी मांगकर कमरे में गई इंजीनियरिंग की छात्रा ने लगाई फांसी, प्रेम-प्रसंग की बात आ रही सामने

भडक़े डॉक्टर पहुंचे गांधीनगर थाना

मारपीट (Doctor beaten) की घटना की जानकारी पीडि़त डॉक्टर ने अन्य डॉक्टरों को दी। इसके बाद रात करीब 10 बजे काफी संख्या में डॉक्टर व मोहल्लेवासी गांधीनगर थाने पहुंचे। उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज कराई। डॉक्टरों में घटना को लेकर आक्रोश देखा गया। डॉक्टरों का कहना है कि शहर में ही डॉक्टर सुरक्षित नहीं है। उन्होंने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

Doctor beaten
Doctors in Gandhinagar police station

Doctor beaten: 2 नाबालिग गिरफ्तार

शहर के पॉश कॉलोनी में डॉक्टर से हुई मारपीट (Miscreants beaten doctor) की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वारदात में शामिल 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस अन्य फरार आरोपियों की खोजबीन में जुटी है। गौरतलब है कि डॉक्टरों पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर हमले हो रहे हैं। इसे लेकर डॉक्टर सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं।

Related articles

spot_img