Monday, September 23, 2024

Bhojpuri star Akshara Singh: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के स्टेज पर चढ़ते ही जमकर चले जूते-चप्पल, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, कार्यक्रम छोड़ लौटीं

Bhojpuri star Akshara Singh: दर्शकों को अक्षरा ने दी काफी समझाइश लेकिन नहीं बनी बात, अंत में बिना परफॉर्मेंस दिए अक्षरा सिंह को लौटना पड़ा, इधर कुर्सी को लेकर भिड़ गए भाजपा नेता व तहसीलदार

आजमगढ़ (यूपी)। Bhojpuri star Akshara Singh: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में आजमगढ़ महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल मच गया। दरअसल अक्षरा सिंह (Bhojpuri star Akshara Singh) स्टेज पर चढ़ी ही थीं कि उन्हें देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई। वे बेरिकेडिंग तोडक़र मंच की ओर बढऩे लगे। पुलिस ने रोका तो उन्होंने व्हीआईपी सीट पर बैठे लोगों की ओर जूते-चप्पल फेंकने शुरु कर दिए। ऐसे में पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। एक्ट्रेस ने भी मंच से लोगों को समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनीं। अंत में अक्षरा सिंह को बिना परफॉर्मेंस दिए ही लौटना पड़ा। महोत्सव का कार्यक्रम भी रुक गया।

Bhojpuri star Akshara Singh
Akshara Singh in Ajamgarh Mahotsava

आजमगढ़ महोत्सव (Actress Akshara Singh) के अंतिम दिन दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी थी। पुलिस ने हुड़दंग मचा रहे कुछ दर्शकों को लाठी चार्ज कर खदेड़ दिया तो कुछ को शांत कर बैठाया। इसी बीच भाजपा के एक नेता व तहसीलदार आपस में भिड़ गए। तहसीलदार को भाजपा नेता के कुर्सी पर बैठने को लेकर आपत्ति थी। बाद में उन्हें भी किसी तरह बैठाकर शांत किया गया।

Also Read: जब एक किसिंग सीन के लिए Aishwarya Rai को देश भर से लोगों ने भेजे थे लीगल नोटिस, इस वजह से फैंस हो गए थे नाराज

Bhojpuri star Akshara Singh: ये है मामला

उत्तर प्रदेश में 18 सितंबर को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में आजमगढ़ महोत्सव (Ajamgarh Mahotsava) की शुरुआत हुई। 5 दिवसीय महोत्सव के अंतिम दिन 22 सितंबर को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri star Akshara Singh) का कार्यक्रम था। अक्षरा को देखने आस-पास के करीब 20 गांवों के काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

Bhojpuri star Akshara Singh
Akshra Singh

इस दौरान इंडिया गॉट टैलेंट फेम जीरो डिग्री डांस ग्रुप ने अपने डांस से लोगों का मनोरंजन किया। भोजपुरी सिंगर मनोहर सिंह ने लोक गायन की प्रस्तुति दी। इस दौरान तक दर्शकों ने शांत होकर कार्यक्रम का मजा लिया। लेकिन जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर पहुंचीं, भीड़ बेकाबू हो गई।

Also Read: Sapna Chaudhary: सपना चौधरी पर फिल्म बना रहे महेश भट्ट, बायोपिक का नाम है ‘मैडम सपना’

कार्यक्रम छोडक़र लौटीं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह (Bhojpuri star Akshara Singh) के स्टेज पर चढ़ते ही दर्शकों की भीड़ हो-हल्ला करते हुए स्टेज की ओर बढऩे लगी। पुलिस ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की तो व्हीआईपी सीटिंग की ओर उन्होंने जूते-चप्पल फेंकने शुरु कर दिए। इस पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर उन्हें बाहर खदेड़ा।

Bhojpuri star Akshara Singh
Akshra Singh

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) स्टेज से ही दर्शकों से शांत रहने की अपील करती रहीं, लेकिन हुड़दंग काफी देर तक जारी रहा। जिला प्रशासन पर भी सुरक्षा की अनदेखी के आरोप लगे। ऐसे में अक्षरा सिंह को कार्यक्रम छोडक़र वापस लौटना पड़ा।

Also Read: Suicide in love affair: जूनियर छात्र से कुर्सी मांगकर कमरे में गई इंजीनियरिंग की छात्रा ने लगाई फांसी, प्रेम-प्रसंग की बात आ रही सामने

कुर्सी को लेकर भाजपा नेता व तहसीलदार में तू-तू-मैं-मैं

आजमगढ़ महोत्सव के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर तहसीलदार और भाजपा जिला उपाध्यक्ष के बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई। तहसीलदार कुर्सी पर बैठे भाजपा नेता को उठाना चाह रहे थे। आरोप लगा कि तहसीलदार ने ऊंची आवाज में बात की। देखते ही देखते दोनों पक्ष भिड़ गए। बाद में जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्थिति को संभाला और भाजपा नेता को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

Related articles

spot_img