Sunday, September 22, 2024

जब एक किसिंग सीन के लिए Aishwarya Rai को देश भर से लोगों ने भेजे थे लीगल नोटिस, इस वजह से फैंस हो गए थे नाराज

Aishwarya Rai की गिनती बॉलीवुड की हिट और होनहार एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने फिल्मों में काफी अलग-अलग रोल किए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक किसिंग सीन के लिए ऐश्वर्या को न जाने कितने लीगल नोटिस मिले थे।

बॉलीवुड डेस्क। Aishwarya Rai की गिनती बॉलीवुड की हिट, होनहार और खूबसूरत अदाकाराओं में होती है। ऐश ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक कई फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ SIIMA अवॉर्ड में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं और यहां उन्हें एक खास अवॉर्ड से नवाजा गया।

बोल्ड सीन्स देने से परहेज किया

इससे पहले भी उनके हिस्से में कई अवॉर्ड्स और रिकॉर्ड्स हैं। हाल-फिलहाल ऐश, अभिषेक से डिवोर्स की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई थीं। ऐश्वर्या राय ने ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से परहेज किया है और उनकी यह इमेज, फिल्मों में उनकी खासियत भी रही है। ऐसे में जब धूम-2 में ऐश ने किसिंग सीन दिया, तो इस पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई और यहां तक कि उन्हें लीगल नोटिस भी मिले।

Aishwarya Rai

यह भी पढ़ें : लो भैया अब तो छत्तीसगढ़ ATS chief से भी ठगी, ऑनलाइन ट्यूशन के नाम पर सालभर की फीस लेकर भागा कोचिंग संचालक

आज के वक्त में फिल्मों और वेब सीरीज में किसिंग सीन या इंटिमेट सीन काफी आम हो गए हैं। लेकिन एक वक्त पर इस तरह के सीन्स काफी सेंसेशनल माने जाते थे और ज्यादातर हीरोइन इन्हें करने से परहेज करती थीं। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में पहली बार धूम-2 फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक किया था।

Aishwarya rai फिर आपने ऐसा क्यों किया…?

साल 2006 में आई इस फिल्म के किसिंग सीन पर काफी बवाल हुआ था। ऐश ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था, मैंने एक बार फिल्म धूम-2 में किसिंग सीन किया था और यह चर्चा का विषय बन गया था। आपको शायद जानकर हैरानी हो लेकिन मुझे इसके लिए कुछ कानूनी नोटिस मिले थे…लोगों का कहना था कि आप आइकॉनिक हैं…आप हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण हैं…आपको ऐसे सीन करते देख हम सहज नहीं हैं…फिर आपने ऐसा क्यों किया…?

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img