Sunday, September 22, 2024

Raipur crime news: राष्ट्रीय करणी सेना उपाध्यक्ष का भाई रायपुर में गिरफ्तार, होटल कारोबारी को गन प्वाइंट पर किया किडनैप, 5 लाख लोन देकर वसूले 30 लाख

Raipur crime news आरोपी ब्याज का हर दिन 5 हजार रुपए वसूलता था। आरोपी लगातार दबाव बनाता था। शिकायत करने पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देता था।

रायपुर. Raipur crime news छत्तीसगढ़ में गोल्डमैन नाम से मशहूर करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ अध्यक्ष विरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह के भाई रोहित तोमर और उसके मैनेजर योगेश सिन्हा को पुलिस ने सूदखोरी केस में गिरफ्तार किया है। आरोपी सूदखोर ने होटल कारोबारी को 5 लाख का लोन देकर उससे 30 लाख की वसूली की है। मामला गुढिय़ारी थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें : Sapna Chaudhary: सपना चौधरी पर फिल्म बना रहे महेश भट्ट, बायोपिक का नाम है ‘मैडम सपना’

होटल कारोबारी ने की थी शिकायत

Raipur crime news शीतलापारा गुढिय़ारी निवासी पीडि़त कारोबारी रामकुमार गुप्ता ने रोहित और उसके मैनेजर योगेश सिन्हा पर कर्ज एक्ट, मारपीट, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। कारोबारी ने पुलिस को बताया था, कि नवंबर 2023 में रोहित तोमर का मैनेजर योगेश सिन्हा घर पहुंचा। इसके बाद रोहित तोमर के पास चलने की बात कही।

कारोबारी ने रोहित के पास जाने से मना कर दिया। योगेश ने रोहित को फोन किया। इसके बाद आरोपी रोहित उसके घर आ गया। परिवार के सामने गालियां दी। पिस्टल दिखाकर गाड़ी में बैठा लिया। आरोपियों ने गन प्वाइंट पर कारोबारी को किडनैप किया था।

Raipur crime news गिरफ्तारी सार्वजनिक नहीं की

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 12 सितंबर को गिरफ्तारी की और 13 सितंबर को चुपचाप तरीके से जेल भेज दिया। रोहित तोमर की गिरफ्तारी सार्वजनिक नहीं की। सूदखोर रोहित तोमर निगरानी गुंडा बदमाश है। Raipur crime news आरोपी के खिलाफ राजेंद्र नगर, तेलीबांधा, पुरानी बस्ती, कोतवाली और गुढिय़ारी में 9 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : Rajnikant बोले- दोगला और मतलबी है बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

आरोपी सूदखोरी, मारपीट, ब्लैकमेल के मामले में जेल भी जा चुका है। आखिरी बार पुलिस ने रोहित तोमर पर कार्रवाई 7 महीने पहले हाईपर क्लब में कारोबारी से मारपीट करने के मामले में की थी।

हर दिन वसूलता था ब्याज

Raipur crime news कारोबारी ने पुलिस को बताया, कि उसने आरोपी से 5 लाख रुपए लिया था। 5 लाख रुपए देने के बाद हर महीने 10 प्रतिशत ब्याज लिया। आरोपी ब्याज का हर दिन 5 हजार रुपए वसूलता था। आरोपी लगातार दबाव बनाता था। शिकायत करने पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देता था।

Related articles

spot_img