Saturday, September 21, 2024

Suicide in love affair: जूनियर छात्र से कुर्सी मांगकर कमरे में गई इंजीनियरिंग की छात्रा ने लगाई फांसी, प्रेम-प्रसंग की बात आ रही सामने

Suicide in love affair: अंबिकापुर इंजीनियरिंग कॉलेज में थर्ड ईयर की थी छात्रा, बिलासपुर से अंबिकापुर आई थी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने, पुलिस ने छात्रा का मोबाइल किया जब्त

अंबिकापुर। Suicide in love affair: बिलासपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने अंबिकापुर आई 22 वर्षीया एक छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव (Suicide in love affair) शुक्रवार की देर शाम फांसी के फंदे पर लटकता मिला। इंजीनियरिंग के ही अन्य छात्रों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा का शव फंदे से नीचे उतरवाया। मामला प्रेम प्रसंग (Suicide in love affair) का बताया जा रहा है। शनिवार को पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

बिलासपुर निवासी 22 वर्षीय युवती अंकिता जोशी अंबिकापुर के शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में तृतीय वर्ष की छात्रा थी। वह गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिगमा में इंजीनियरिंग (Engineering girl student suicide) कॉलेज के आसपास ही किराए के मकान में रहती थी।

शुक्रवार की दोपहर उसने पड़ोस में रहने वाले एक जूनियर छात्र से खुशी मांगी और अपने कमरे में चली गई। जब देर शाम तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो इंजीनियरिंग के ही अन्य छात्रों ने उसके कमरे में जाकर देखा।

यहां छात्रा का शव फांसी के फंदे से (Suicide in love affair) लटक रहा था। यह नजारा देखते ही छात्रों के होश उड़ गए। इस दौरान वहां अफरातफरी भी मच गई।

Also Read: High profile fraud: महंगी गाड़ी में आया ठग, बोला- रुपए डबल कर दूंगा, लाइफ स्टाइल देख शहर के युवा व्यवसायी ने दे दिए 30 लाख, अब पछता रहा

Suicide in love affair: छात्रों ने पुलिस को दी सूचना

छात्रा के फांसी लगाने की खबर आस पड़ोस मेंआग की तरह फैल गई। इसके बाद कुछ छात्रों ने गांधीनगर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा का शव (Suicide in love affair) फंदे से उतरवा कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं इसकी सूचना उसके परिजनों को मोबाइल पर दी।

पुलिस ने मोबाइल किया जब्त

पुलिस ने छात्रा का मोबाइल कमरे से बरामद कर जब्त कर लिया। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का (Suicide in love affair) बताया जा रहा ह पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया।

Related articles

spot_img