Friday, September 20, 2024

Balod news : स्कूल वाहन में बच्चों को बंद कर सो गया शराबी ड्राइवर, 2 घंटे तक रोते रहे मासूम फिर… लोगों ने जमकर पीटा

Balod news स्कूल के संचालक रघुनाथ सागर ने बताया कि मामले की जानकारी पालकों से मिली है। मैंने चालक से मोबाइल से संपर्क किया, लेकिन मोबाइल बंद बताया।

बालोद . यहां के होरीजन एकेडमी के स्कूल वाहन चालक की लापरवाही सामने आई है। वाहन में स्कूली बच्चों को बैठाकर शराब के नशे में चालक झलमला चौक में सो गया। बच्चों का रो रोकर बुरा हाल था। बच्चों की रोने की आवाज आई तो लोगों ने चालक की पिटाई कर दी।

Balod news

जब परिजनों ने बच्चों के तय समय पर घर नहीं आने की जानकारी स्कूल के संचालक को दी तो पहले घटना से अनजान होना बताया। स्कूल के संचालक रघुनाथ सागर ने बताया कि मामले की जानकारी पालकों से मिली है। मैंने चालक से मोबाइल से संपर्क किया, लेकिन मोबाइल बंद बताया।

यह भी पढ़ें : Female prisoner arrested: अस्पताल से नवजात बच्चे को लेकर भागी प्रसूता महिला बंदी 9 दिन बाद गिरफ्तार, छिपी हुई थी झारखंड में

उनसे मुलाकात कर चेतावनी देते हुए स्कूल वाहन न चलाने के निर्देश दिए। स्कूली बच्चे दो घंटे से वाहन में ही थे और रो रहे थे। लोगों ने देखा तो चालक की पिटाई की। वहीं परिजनों ने भी जब देखा की वाहन झलमला में है तो इसकी जानकारी स्कूल संचालक को दी। नशे में धुत वाहन चालक की जमकर क्लास ली।

Balod news दो घंटे से गाड़ी में बंद थे बच्चे

दोपहर दो बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चे दो घंटे तक स्कूल वाहन में बंद थे। वहीं सूचना मिलते ही बालोद पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में लिया। पुलिस ड्राइवर को अपने साथ थाने ले आई। पुलिस स्कूल प्रबंधन से भी बात कर रही है। इस केस में आगे की कार्रवाई जारी है।

Related articles

spot_img