Thursday, September 19, 2024

Live Video: भूताही कैंप में CAF जवान द्वारा साथी 2 जवान को गोली मारने के समय का लाइव Video आया सामने, आप भी देखें…

Live Video: मिर्च देने से मना करने पर 2 सीएएफ जवान को मारी थी गोली, कैंप में मच गई अफरा तफरी, शॉक लगने से गिरे जवान को बचाने मशक्कत करते अन्य जवान

अंबिकापुर। Live Video: बलरामपुर जिले के भूताही कैंप में बुधवार की सुबह 11.30 बजे मिर्च देने से मना करने के विवाद में CAF के जवान अजय सिदार ने साथी 2 जवानों पर सर्विस राइफल से गोलियां बरसा दीं थीं। इसमें एक जवान की मौके पर मौत हो गई, जबकि पैरों में गोलियां लगने से दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक अन्य जवान की शॉक लगने से मौत हो गई। सीएएफ कैंप में हुई इस घटना के तत्काल बाद का Live Video सामने आया है। ये वीडियो आप भी देख सकते हैं।

Live Video के अनुसार घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मची हुई है। करीब दर्जन भर जवान शॉक लगने से जमीन पर गिर जवान को बचाने की जुगत में लगे हैं। कुछ जवानों ने आरोपी के हाथ पीछे बांधकर जमीन पर लिटा रखा है। जबकि दो तीन जवान घायल जवान को वाहन में डालते नजर आ रहे हैं।

जान बचाने भागने के दौरान बरसाईं गोलियां

वीडियो को देखने से अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी जवान अजय सिदार को राइफल लेकर आता देख मृत जवान रूपेश पटेल ने जान बचाने भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उसने उसे दौड़ाकर गोली मार दी होगी। क्योंकि मृत जवान का शव कैंप में पीछे की ओर पड़ा हुआ मिला है।

Also Read: Firing by CAF jawan: Video: मिर्च देने से मना करने पर सीएएफ जवान की गोली मारकर हत्या, सपोर्ट करने वाले जवान को को भी मारी गोली, 1 की शॉक लगने से मौत

Live Video: ये था मामला

बलरामपुर जिले के भूताही कैंप में बुधवार की सुबह 11.30 बजे सीएएफ का जवान अजय सिदार खाना खा रहा था। जबकि जवान रुपेश पटेल खाना परोस रहा था। इस दौरान अजय सिदार ने मिर्च की मांग की तो रुपेश ने मना (Live Video) कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इस बीच एक अन्य जवान अंबुज शुक्ला ने रुपेश पटेल का सपोर्ट कर दिया। इससे अजय सिदार और गुस्सा हो गया।

Firing by CAF jawan
Died jawan

फिर वह खाना छोडक़र उठ गया और अपनी इंसास रायफल से रुपेश पटेल को भून दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसने अंबुज शुक्ला के पैरों में भी गोलियां (Live Video) मारी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर घटना को देखकर सीएएफ का जवान संदीप पांडेय शॉक लगने से गिर गया। बाद में उसकी भी मौत हो गई।

Related articles

spot_img