Thursday, September 19, 2024

Unique horror video: आधी रात को CCTV कैमरे में दिखी फिर गायब हो गई लडक़ी, लोगों ने कहा भूत है, मां ने बताई सच्चाई

Unique horror video: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो, लोगों की समझ में नहीं आया कि आखिर लडक़ी कहां गई, बालिका की मां ने कहा कि लोग फैला रहे हैं अफवाह

अंबिकापुर। Unique horror video: सूरजपुर जिले के जरही इलाके से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल एक बालिका आधी रात को मोहल्ले की सूनी सडक़ पर अकेली इधर-उधर दौड़ती दिख रही है। यह नजारा घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसी बीच देखा जा रहा है कि दौड़ते-दौड़ते अचानक लडक़ी गायब (Unique horror video) हो गई। यह देख लोग यह कह रहे हैं कि आखिर लडक़ी गई कहां? लोग अब इसे भूत कह रहे हैं। अंत में सीसीटीवी में कैद बालिका की मां ने सच्चाई बताई। इसके बाद भी लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं।

हम आपको बता दें कि आज भी कई लोग हैं जो भूत-प्रेत (Unique horror video) पर विश्वास करते हैं। ऐसा अधिकांश मामला ग्रामीण इलाकों में देखने-सुनने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत जरही से सामने आया है।

जरही नगर पंचायत के भारत माता चौक से कोरंधा मार्ग पर मनपसंद प्रिंटिंग प्रेस वाले मोहल्ले के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में 4 दिन पूर्व एक बालिका कैद हुई थी। अचानक वह बालिका गायब हो जाती है। ऐसा लग रहा है कि आधी रात बालिका किसी को खोज रही है। सीसीटीवी की इस तस्वीर को लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Unique horror video
Girl child captured in CCTV

वीडियो देखकर लोग कह रहे भूत

जिस किसी के भी हाथ यह वीडियो (Unique horror video) लग रहा है, वह पहली नजर में देखने के बाद भूत ही कह रहा है। सीसीटीवी में कैद फूटेज में भी यह नजर आ रहा है कि बालिका अचानक दौड़ते-दौड़ते गायब हो गई। लेकिन यह सच्चाई आधी-अधूरी है। दरअसल सीसीटीवी ने आधा ही वीडियो रिकॉर्ड किया है।

Unique horror video: बालिका की मां से हुई पूछताछ

नगर के कुछ जागरुक लोगों ने इसे अफवाह मानते हुए लोगों के मन में बैठे इस डर को निकालने की ठानी। उन्होंने मामले की जांच पड़ताल शुरु की तो डर से लोग कुछ बताने को तैयार नहीं हुए। जब सीसीटीवी (Unique horror video) में दिख रही बालिका की मां को बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी बात बताई। बालिका की मां का कहना था कि वह दूसरे के घरों में झाड़ू-पोछा का काम करती है। उसकी बेटी ने भी सभी घरों को देखा है, जहां वह काम करती है।

Also Read: Fish loot video: ट्रेलर ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, 3 क्विंटल मछली लूटकर ले गए लोग

उसे लगा होगा कि सुबह हो गई है…

बालिका की मां ने बताया कि जिस रात यह नजारा सीसीटीवी (Unique horror video) में कैद हुआ है। उस रात कमरे में बिस्तर पर मुझे न पाकर वह आधी रात को ही घर से निकल गई होगी। उसने बताया कि वह मुझे अपने आस-पास नहीं पाती है तो खोजने लगती है।

Unique horror video
Girl child captured in CCTV

उस रात भी ऐसा ही हुआ होगा। उसे लगा होगा कि मां काम करने चली गई है, लेकिन यह उसे यह ज्ञान नहीं रहा कि अभी आधी रात है। अपनी आदतों के अनुसार वह आधी रात को ही घर से निकल गई और उन घरों में उसे खोजती रही, जहां वह काम करने जाती है।

Also Read: Dj bann in cg: तू बच के रहना अब… कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी, डीजे वालों ने सोशल मीडिया पर दी खुलेआम चेतावनी

लोग अफवाह न फैलाएं, वह मेरी बेटी है

सीसीटीवी में कैद (Unique horror video) बालिका की मां ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाह न फैलाएं कि वह भूत है। उसने बताया कि वह मेरी बेटी है। सीसीटीवी में भी यह देखा जा सकता है कि वह एक जगह खड़ी होकर पहले घरों को देख रही है कि वह किस घर में जाए कि उसे उसकी मां मिल जाए। घरों के दरवाजे बंद देख उसे समझ में नहीं आता कि किधर जाए तो वह इधर-उधर दौड़ती रहती है।

Related articles

spot_img