Friday, September 20, 2024

Palestine flag in bilaspur: ईद मिलादुन्नबी पर गली में फिलिस्तीनी झंडे का बैनर लगाया, जमकर बवाल, हिंदू संगठनों ने घेरा थाना

Palestine flag in bilaspur का बैनर लटकाए जाने से जमकर बवाल हो गया है। शहर में विदेशी झंडा लगाने के विरोध में हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बिलासपुर. बिलासपुर में ईद मिलादुन्नबी (eid milad un nabi 2024 IN CG) पर फिलिस्तीनी झंडे (Palestine flag in bilaspur) का बैनर लटकाए जाने से जमकर बवाल हो गया है। शहर में विदेशी झंडा लगाने के विरोध में हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग की है। हिंदू संगठनों ने मंगलवार को तारबाहर थाने का घेराव किया और नारेबाजी कर हंगामा किया। धर्म के नाम पर उन्माद फैलाने वालों पर FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। मामला तारबाहर इलाके का है।

Palestine flag in bilaspur

यह भी पढ़ें : Fire in rice mill : दुर्ग के राइस मिल में लगी भयंकर आग, करोड़ों का नुकसान, 65 टैंकर हो गए खाली फिर भी नहीं बुझी आग

Palestine flag in bilaspur क्या है मामला

तारबाहर टीआई गोपाल सतपथी ने बताया कि बिलासपुर के खुदीराम बोस चौक के पास फिलिस्तीनी झंडा लगाया गया था। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। झंडे को निकालकर जब्त कर लिया गया है। Palestine flag in bilaspur झंडा किसने लगाया, इसकी जांच की जा रही है। समिति के लोगों को भी इसकी जानकारी जुटाने के लिए कहा गया है। मामले में पुलिस 16 संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रास्ते में लगाया था फिलिस्तीनी झंडा

सोमवार को शहर में ईद मिलादुन्नबी के त्योहार पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला। साथ ही जगह-जगह बैनर-पोस्टर और झंडे भी लगाए गए थे। Palestine flag in bilaspur इसी दौरान तारबाहर के खुदीराम बोस चौक के पास समुदाय विशेष के कुछ अज्ञात लोगों ने फिलिस्तीनी झंडे का बैनर लगा दिया।

यह भी पढ़ें : Humanity shameful: कार सवार बदमाशों ने स्कूटी को टक्कर मारकर बेहोश महिला और 2 बेटियों के साथ जो किया, जानकर आ जाएगा गुस्सा, हुई मौत

इस घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। समिति के लोगों से पूछताछ कर संदेहियों की जानकारी जुटाने लगी है। पुलिस ने फिलिस्तीनी झंडे के बैनर को जब्त कर लिया है। झंडा लगाने वाले वाले अज्ञात लोगों की तलाश में जुट गई।

Related articles

spot_img