Friday, September 20, 2024

विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिले प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री Sachin pilot

Sachin pilot राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भिलाई सेक्टर-5 स्थित विधायक निवास पहुंचे। उन्होंने विधायक की मां और परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की।

भिलाई. बलौदाबाजार में आगजनी, तोड़फोड़ और हिंसा के मामले में जेल में बंद भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट Sachin pilot भिलाई सेक्टर-5 स्थित विधायक निवास पहुंचे। उन्होंने विधायक की मां और परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की।

करीब 1 घंटे तक मां के पास बैठ कर उनका हालाचाल जाना। उनके स्वास्थ्य की खैरियत ली। परिवार के सदस्यों से चर्चा की और सभी को हिम्मत दी। सभी से कहा कि आप सभी लोग अपना ख्याल रखिए। Sachin pilot ने मां से कहा कि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे। समय पर भोजन और दवाइएं ले। परिजनों और विधायक देवेंद्र यादव के बड़े भाई धर्मेद्र यादव से भी कहा कि वे माता जी का ख्याल रहे।

Sachin pilot

यह भी पढ़ें : MBBS in Hindi : छत्तीसगढ़ में अब हिंदी में भी हो सकेगी MBBS की पढ़ाई

देवेंद्र का ख्याल रखने के लिए उनके साथ पूरा कांग्रेस परिवार है। उन्होंने आगे कहा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी उन्हें यहां भेजा है। ताकि वे देवेंद्र के परिवार का कुशल क्षेम ले कर उन्हें खबर करें।

छत्तीसगढ़ महतारी का बहादुर बेटा

Sachin pilot ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। युवा नेता विधायक छत्तीसगढ़ महतारी का बहादुर बेटा है, जो भोलेभाले, मासूम, निर्दोष प्रदेशवासियों के हक की लड़ाई लड़ रहा है। देवेंद्र यादव की प्रदेश भर में हो रही ख्याति उसकी लोकप्रियता से भयभीत होकर भाजपा की सरकार उसके खिलाफ राजनीति षडयंत्र की है।

बदला लेने के लिए यह सब प्रपंच कर रही है, लेकिन सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजीत नहीं हो सकता है। एक दिन विधायक देवेंद्र यादव की जीत और पूरे शान से वह बहुत जल्द जेल से बाहर आएंगे।

Sachin pilot बोले, शासन के रैवये को गलत बताया

सचिन पायलेट को धनेंद्र साहू ने बताया की प्रदेश कांग्रेस की बनाई कमेटी बिलासपुर और बलोदा बाजार जेल जा चुकी है। वहां सतनामी समाज के निर्दोष लोगों से जेल में कोरे कागज में साइन कराए गए हैं। Sachin pilot उन पर देवेंद्र यादव का नाम लेने के लिए अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है।

साथ परिवार को भी घसीटने और रासुका लगाने तक की धमकी दी जा रही है। पायलेट ने इस प्रकार के शासन के रैवये को गलत बताया है।Sachin pilot  इस दौरान प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के साथ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत पूर्व मंत्री रूद्र गुरु पूर्व मंत्री धनेंद्र साहू भिलाई युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा महापौर नीरज पाल सभी सभी एम आई सी सदस्य उपस्थित थे।

Sachin pilot

यह भी पढ़ें : Post matric scholarship के लिए 30 अक्टूबर तक ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित, जानिए कौन कर सकते है आवेदन

जबरदस्ती बलपूर्वक गिरफ्तार किया

सचिन पायलेट ने कहा कि देवेंद्र यादव को जबरदस्ती बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र किया गया है, जो की पूरी तरह से गलत है। बलौदा बाजार में जो घटना हुई है। Sachin pilot वह सरेआम हुई है, जोकि राज्य शासन का बहुत बड़ा फैलियर था। Law and Order पूरी तरह कर चरमरा गया है।

कलेक्टर एसपी छोड़ कर चले गए थे। यहां कि सरकार ने द्वेष पूर्ण भावना से कांग्रेस के लोगों को टार्गेट करके काम किया। जांच भी सही तरीके से नहीं कर रहे। लटकाने वाला काम कर रहे है। बीजेपी सरकार छुपी है। Sachin pilot वे जाए पहले अपने घोसणा पत्र को देखे, उसे पूरा करें। कांग्रेस कभी जांच से डरती नहीं है। निष्पक्ष जांच हो, लेकिन द्वेष पूर्ण तरीके से कार्यवाही कर किसी का चरित्र हरण करने का किसी को अधिकार नहीं है।

Related articles

spot_img