Friday, September 20, 2024

Police in action: सिलसिलेवार कर रहे थे चोरी, जानिए  5 आरोपी 10 बाइक से साथ कहां हुए गिरफ्तार

Police in action टीआई रितेश मिश्रा ने पेट्रोलिंग टीम के साथ संदेहियों पर नजर रखना शुरू किया। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली।

कसडोल. थाना कसडोल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। सिलसिलेवार चोरी करने वाले 5 आरोपियों को दबोच लिया। Police in action आरोपियों के कब्जे से 10 बाइक, एक सबमर्सिबल पम्प और रेफ्रिजरेटर को जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी के प्रकरण में जुर्म दर्ज किया है।

Police in action

यह भी पढ़ें  NDPA Action : 23,000 किलो गांजा हुआ खाक, 1200 डिग्री टेंप्रेचर में जलाया गया, वीडियो में देखिए किसने किया ये सब और क्यों?

संदेहियों पर नजर रखना शुरू किया

सीएसपी कौशल किशोर वासनिक ने बताया कि लगातार बाइक चोरी की शिकायतें मिल रही थी। Police in action एसपी विजय अग्रवाल ने सख्ती से कार्रवाई करने निर्देश दिए। टीआई रितेश मिश्रा ने पेट्रोलिंग टिम के साथ संदेहियों पर नजर रखना शुरू किया। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली।

साथियों के बारे में खुलासा किया

टीआई ने तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर दबिश दी और घेराबंदी कर एक संदेही को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने अन्य साथियों के बारे में खुलासा किया। Police in action आरोपी ग्राम टेमरी निवासी अजय (25 वर्ष), ग्राम खरहा आकाश कुमार (19 वर्ष), ताम्रध्वज (19 वर्ष), रोशन (20 वर्ष) मिलकर चोरी करना स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें : Post matric scholarship के लिए 30 अक्टूबर तक ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित, जानिए कौन कर सकते है आवेदन

Police in action चोरी करना स्वीकार किया

आरोपियों के निशानदेही पर 10 बाइक, एक सबमर्सिबल और रेफ्रिजरेटर चोरी करना स्वीकार किया। जब्त सामग्री की कीमत 2 लाख 60 हजार से अधिक है। Police in action इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक रोहित राजहंस, आरक्षक प्रताप बंजारे, मृत्युंजय महिलांगे, सत्येन्द्र कश्यप, कमलेश्वर बर्मन और राजकुमार केंवट की सराहनीय भूमिका रही।

Related articles

spot_img