Friday, September 20, 2024

fear of naxalites : रायपुर में मछली पकड़ने गए बच्चों को मिला कारतूस का ज़खीरा, नक्सलियों के होने की आशंका

fear of naxalites in Raipur कारतूस खराब नहीं हुए हैं और न ही पानी में रहने से किसी तरह से उस पर अत्तर हुआ है। इससे तय है कि कारतूस एक-दो दिन पहले ही यहां डम्प किए गए होंगे।

रायपुर. राजधानी के नाले में नक्सलियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने बाले हथियारों के कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया है। fear of naxalites in Raipur तेलीबांधा इलाके के एक नाले में बड़ी संख्या में कारतूस मिले हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी कारतूस को जब्त कर लिया है। दूसरी ओर इस घटना के बाद इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) भी सक्रिय हो गई है।

fear of naxalites in Raipur

यह भी पढ़ें : Sex racket in kabirdham: कवर्धा में शादीशुदा महिलाएं घर में चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 10 लोगों को किया गिरफ्तार

कुंडहर इलाके के छोकरा नाले में मिले

पुलिस के मुताबिक कुंडहर इलाके के छोकरा नाले में शाम को गांव के कुछ लड़के मछली पकड़ रहे थे। इस दौरान बच्चों को पानी में एक बिनडोरी (पाउच) मिली। fear of naxalites in Raipur इसके अलावा कुछ कारतूस भी खुले में पड़े मिले। कारतूस को पानी में गिरे हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। कारतूस खराब नहीं हुए हैं और न ही पानी में रहने से किसी तरह से उस पर अत्तर हुआ है। इससे तय है कि कारतूस एक-दो दिन पहले ही यहां डम्प किए गए होंगे। कारतूसों के बैंच और मेक नंबर की जांच कर रही है।fear of naxalites in Raipur इससे इन कारतूसों के संबंध में जानकारी मिलेगी। फिलहाल इतनी बड़ी संख्या में कारतूस कहां से आए? पुलिस इसकी जांच कर रहीं है।

यह भी पढ़ें : Latest crime: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान 2 गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक ने दूसरे के पेट में घोंपा चाकू, फिर दोनों ओर से हुई चाकूबाजी, 3 गंभीर

fear of naxalites in Raipur रात में किया होगा डंप

नाले से लगे हुए कई वीआईपी लोगों के बंगले हैं यहां कई होटल हैं नक्सलियों के होने की आशंका है। इसके अलावा विधायकों का भी निवास है।fear of naxalites in Raipur आशंका है कि कारतूस को अज्ञात लोगों ने रात में नाले में फेंके हैं। इसके बाद भाग निकले। नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार कार्रवाई के चलते कई नक्सली शहरी इलाके में शरण लेते हैं। होटलों में ठहरते हैं। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। fear of naxalites in Raipur घटना के बाद इंटेलीजेंस ब्यूरो की टीम भी सक्रिय हो गई है। आसपास के होटलों में ठहरने वालों की जानकारी ली जा रही है।

Related articles

spot_img