Friday, September 20, 2024

cattle smuggling in durg: दुर्ग जिले में 74 मवेशियों को कत्लखाना ले जाने से पहले पुलिस ने छुड़ाया, आरोपी तस्कर फरार

cattle smuggling in durg पुलिस ने सूचना मिलते ही गुरुवार रात लगभग 10.30 बजे छापेमार कार्रवाई की। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी विक्की मौके से फरार हो गया।

दुर्ग. दुर्ग जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र में मवेशियों के अवैध परिवहन पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। भिलाई तीन थाना पुलिस ने चारपहिया वाहनों में भरे 74 मवेशियों (cattle smuggling in durg) को छुड़ाया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पथरा के विशाल भारती उर्फ विक्की के गौठान से तीन गाडिय़ों में लोड कर रहे मवेशियों को कत्लखाना ले जाने की तैयारी थी।

cattle smuggling in durg

यह भी पढ़ें : CG doctors sallery: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के वेतन में सरकार ने की ऐतिहासिक बढ़ोतरी, जानिए अब कितनी मिलेगी सैलरी

पुलिस ने सूचना मिलते ही गुरुवार रात लगभग 10.30 बजे छापेमार कार्रवाई की। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी विक्की मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि 74 मवेशियों को चिकित्सकीय परीक्षण के बाद गौशाला भेजा गया है।

cattle smuggling in durg तीन मिनी ट्रक जब्त

भिलाई तीन थाना प्रभारी महेश धु्रव ने बताया कि मुखबिर से मवेशियों के अवैध परिवहन की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम बनाकर गांव की ओर रवाना किया गया। आरोपी को पुलिस आने की भनक लग गई। वह मौके से फरार हो गया। वहीं गौठान से तीन मिनी ट्रक और एक दोपहिया वाहन जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें : CG Police recruitment: पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्ती: सब-इंस्पेक्टर के 278 समेत 341 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरु, वित्त विभाग ने दी मंजू

आरोपी और उसके साथी कई मवेशियों को ट्रक में लोड कर चुके थे। पुलिस ने सभी मवेशियों को बाहर निकालकर गौशाला में भिजवाया है। मर्ग कायम कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related articles

spot_img