Friday, September 20, 2024

Congress youth leader missing: कांग्रेस के लापता युवा नेता के पत्र ने मचाई खलबली, एसपी को दिए आवेदन में देह व्यापार का जिक्र

Congress youth leader missing: एसपी कार्यालय से सील लगा आवेदन पत्र भी बरामद, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले महिला-पुरुष द्वारा 2 नाबालिग बेटियों को देह व्यापार में धकेले जाने की लिखी है बात, अब उसे किया जा रहा है प्रताडि़त

अंबिकापुर। Congress youth leader missing: शहर के गोधनपुर निवासी युवा कांग्रेस छात्र नेता के घर से गायब हो गया है। उसने एक पत्र भी छोड़ा है, इस पत्र ने पुलिस महकमे में भी खलबली (Congress youth leader missing) मचा दी है। पत्र के साथ एसपी कार्यालय का सील लगा एक आवेदन पत्र भी मिला है। इसमें लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले महिला-पुरुष द्वारा अपनी 2 नाबालिग बेटियों को देह व्यापार में धकेले जाने का जिक्र है। वहीं पत्र में लिखा गया है कि जब उसने दोनों नाबालिग लड़कियों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द किया तो उसे दंपती व अन्य द्वारा झूठे केस में फंसाने, मारपीट की धमकी दी जा रही है।

गोधनपुर निवासी छात्र नेता सूरज वर्मा 23 वर्ष के पिता रामदास वर्मा ने गांधीनगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उनका बेटा अपना मोबाइल व एक पत्र घर पर छोडक़र 9 सितंबर से लापता है।

Congress youth leader missing
Suraj Verma father with others

पुलिस ने जब उसकी (Congress youth leader missing) खोजबीन शुरु की तो उसकी बाइक अंबेडकर चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास लावारिस हालत में मिली। फिलहाल युवक का पता नहीं चल सका है।

Also Read: Robbery in ramanujganj: 6 करोड़ के सोने की डकैती का मामलाः रंका में लावारिस मिली डकैतों की बाइक, आरोपियों की तलाश जारी

Congress youth leader missing: पत्र में लिखी है ये बातें

घर पर छोड़े गए पत्र में सूरज वर्मा ने खुद को छात्र राजनीति से ही कांग्रेस से जुड़े होने की बात लिखी है। साथ ही गुदरी चौक के पास लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले महिला-पुरुष सहित अन्य लोगों द्वारा उसे झूठे केस में फंसाने तथा जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है। उसे जलील किया जा रहा है, जिससे वह भयभीत है। अंत में उसने (Congress youth leader missing) लिखा है कि मम्मी-पापा मुझे माफ करना…।

Also Read: Loot video: ज्वेलर्स संचालक भाजपा नेता से मारपीट व लूट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने- आप भी देखें

एसपी कार्यालय सील लगा आवेदन भी बरामद

पिता रामदास वर्मा का कहना है कि ने बताया कि सूरज के कमरे से एसपी कार्यालय का सील लगा एक आवेदन भी मिला है। इसमें उल्लेख किया गया है कि गुदरी चौक में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले महिला-पुरुष की 2 नाबालिग बेटियां हैं।

Congress youth leader missing
Suraj Verma father with others

इनके माता-पिता शराब पीने के आदी है तथा अनैतिक कार्य (Congress youth leader missing) भी करते हैं। रुपए के लिए रोज नए-नए लोगों को घर पर बुला देह व्यापार किया जाता है। नाबालिग बेटियों को भी इस दलदल में धकेला जा रहा था। 11 जून 2024 को नाबालिगों ने उसे घटना की जानकारी दी थी।

Also Read: Robbery in ramanujganj: 6 करोड़ के सोने की डकैती का मामलाः बुक्की गैंग ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस को मोबाइल भी मिला

गंभीर मामला होने के बाद भी पुलिस ने ध्यान नहीं दिया

उसने कोतवाली पुलिस को सूचना दी, मगर उसने गंभीर मामला (Congress youth leader missing) होने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह नाबालिगों को चाइल्ड लाइन ले गया, जहां चाइल्ड लाइन की टीम द्वारा नाबालिग बालिकाओं का बयान दर्ज किया गया और बालिका गृह भेज दिया गया।

Congress youth leader missing
Suraj Verma

कुछ दिनों बाद दोनों बच्चों को छोड़ दिया गया। इसके बाद से दोनों नाबालिगों के माता-पिता, एक ऑटो चालक सहित अन्य लोगों द्वारा उसे झूठे केस में फंसाने, जीवन बर्बाद कर देने, मारने-पीटने की धमकी देते हुए जलील भी किया जा रहा है। सूरज वर्मा ने एसपी से कार्रवाई की मांग भी की थी।

Related articles

spot_img