Friday, September 20, 2024

Rajnandgaon school : प्रार्थना के समय गायब हो जाते हैं प्राचार्य और शिक्षक, राष्ट्रगान में भी नहीं रुकते

Rajnandgaon school case शिवसेना प्रमुख धनंजय परिहार विभिन्न मुद्दों को लेकर जिला मुख्यालय मोहला में धरना प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने यहां के प्रमुख स्कूल में प्राचार्य व शिक्षकों की लापरवाही को लेकर बयान दिया है।

राजनांदगांव । यहां के Rajnandgaon school मोहला-मानपुर जिले के मानपुर ब्लॉक मुख्यालय स्थित शासकीय स्वामी आत्मानंद स्कूल में राष्ट्रगान के समय प्राचार्य व अध्यापकों के नदारद रहने का मामला सामने आया है। शिकायत सामने आने के बाद भी  शिक्षा अधिकारी और जिला प्रशासन द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।Rajnandgaon school अब इस मामले में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष धनंजय परिहार का बयान सामने आया है। बता दें कि वे इन दिनों जिले के प्रवास पर हैं।

यह भी पढ़ें : google को किसने अदालत में घसीटा, एक साल में 16,790 अरब कमाने पर हो गया बवाल

कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे प्रदर्शन

दरअसल शिवसेना प्रमुख धनंजय परिहार विभिन्न मुद्दों को लेकर जिला मुख्यालय मोहला में धरना प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने यहां के प्रमुख स्कूल में प्राचार्य व शिक्षकों की लापरवाही को लेकर बयान दिया है। उन्होंने जिमेदारों की तीखी आलोचना की है। Rajnandgaon school व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर जिला शिक्षा अधिकारी व प्रशासन को ज्ञापन देने की बात कही।

यह भी पढ़ें : Unique business: अमरीका में अपने बदबूदार मोजे बेच कर हैरिस ने कमाए 6 लाख रुपए, 30 डॉलर में विलियम ने बेच दी मां की अस्थियां, जानिए कौन है खरीदार

Rajnandgaon school पहले भी आ चुकी है शिकायत

इस पूरे मामले में जिला शिक्षा विभाग से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जिसके बाद विभाग की तीखी आलोचना हो रही है। बताया जा रहा है कि, मामले में स्थानीय लोगो में पहले ही आक्रोश था। Rajnandgaon school स्कूल में शिक्षकों और प्राचार्य की कई बार शिकायत भी की गई है मगर जिला सिक्का विभाग ने की संज्ञान नहीं लिया जिसके बाद शिक्षकों और प्राचार्य अपनी मनमानी पर उतर आए।

Related articles

spot_img