Friday, September 20, 2024

Liguor trade : शराब के बिजनेस में मुनाफे का झांसा देकर भिलाई के युवक से 41 लाख से ज्यादा की ठगी, आरोपी पिता-पुत्र एमपी से गिरफ्तार

Liguor trade case पुलिस ने बताया कि प्रार्थी शशिधर पाण्डेय, पिता एमपी पाण्डेय निवासी सेक्टर 2 भिलाई ने 18 जुलाई को थाना भिलाई नगर उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पत्र प्रस्तुत किया था।

भिलाई. शराब व्यापार (Liguor trade) में पैसे लगाने पर अधिक मुनाफा देने का झांसा देकर 41,99,000 रुपए की ठगी करने वाले पिता-पुत्र को भिलाई नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी सतीश शुक्ला और सचिन शुक्ला को मध्यप्रदेश के रायसेन जिला से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रार्थी शशिधर पाण्डेय, पिता एमपी पाण्डेय निवासी सेक्टर 2 भिलाई ने 18 जुलाई को थाना भिलाई नगर उपस्थित आकर एक लिखित Liguor trade आवेदन पत्र प्रस्तुत किया था।

यह भी पढ़ें : Ambikapur medical college: छत्तीसगढ़ में महिला कैदी नवजात बच्चे को लेकर अस्पताल से भागी, ड्यूटी में तैनात महिला प्रहरी सस्पेंड, प्रसव के लिए कराया था भर्ती

जिसमें आरोपी सतीश शुक्ला और सचिन शुक्ला निवासी एससीसीटी नेहरु नगर भोपाल मध्यप्रदेश के द्वारा शराब व्यापार में पैसा लगाने पर Liguor trade अधिक मुनाफा देने के लिए अपने विश्वास मे लेकर पीडि़त से 41,99,000 रुपए लेकर पैसा वापस नहीं किया।

Liguor trade आरोपियों ने किया जुर्म स्वीकार

आरोपियों ने व्यापार के मुनाफा के संबंध मे कोई जानकारी नहीं देकर धोखाधड़ी किया है। जिसकी लिखित शिकायत पत्र पर थाना भिलाई नगर मे Liguor trade अपराध क्रमांक 313/2024 धारा 420, 409, 34 भादवि. 66 डी आईटी एक्त का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। थाना भिलाई नगर पुलिस की टीम मध्यप्रदेश रवाना किया गया था।

यह भी पढ़ें : cg telangana maoist leader :  बॉर्डर पर तेलगु कैडर के नक्सलियों ने अपने ही ACM साथी को गद्दार बताकर मारा, तेलंगाना नक्सल कैडर्स के बीच विद्रोह

आरोपी सतीश शुक्ला और सचिन शुक्ला, पिता सतीश शुक्ला को निवासी ग्राम आमानौडिया एमपी रीवा जिनका वर्तमान पता क्वा. नं. डी 405 सागर ग्रीन हिल्स कोलार रोड भोपाल मध्यप्रदेश को जिला रायसेन से हिरासत मे लेकर थाना लाया गया। Liguor trade आरोपियों ने पूछताछ करने पर प्रार्थी के साथ लेनदेन करना स्वीकार किया। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया।

Related articles

spot_img