Friday, September 20, 2024

Former home minister ताम्रध्वज साहू की पत्नी और BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय के पिता का निधन, CM और मंत्रियों ने जताया शोक

Former home minister cg पूर्व गृहमंत्री साहू की पत्नी कमला देवी का रायपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। उन्होंने रात 12 बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली।

भिलाई. छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज की धर्मपत्नी का सोमवार को निधन हो गया। वहीं पूर्व सांसद व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय के पिता का भी सोमवार को निधन हो गया। दोनों लंबे समय से बीमार थे। इलाज के दौरान दोनों का निधन हुआ। Former home minister  मिली जानकारी के अनुसार पूर्व गृहमंत्री साहू की पत्नी कमला देवी का रायपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। उन्होंने रात 12 बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम पाउवारा में सोमवार दोपहर किया गया।

यह भी पढ़ें : नारायणपुर में 18 घंटे से लगातार मूसलाधार बारिश, नदी और नाले उफान पर, स्कूलों की छुट्टी

Former home minister हुए भावुक

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उनके कई मंत्रियों सहित भाजपा नेताओं ने पूर्व गृहमंत्री की पत्नी के निधन और सरोज पांडेय के पिता के निधन पर शोक जताया है। Former home minister मुख्यमंत्री साय ने शोकाकुल परिजनों को दु:ख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने ईश्वर से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़ें : Sandeep murder case updates: मुंबई में मोबाइल ऑन कर समुद्र में फेंका, ठेकेदार की ये वाली 1 गलती पड़ गई भारी

पूर्व सीएम गए थे अस्पताल में मिलने

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी शोक जताया है। उन्होंने एक्स एकाउंट में लिखा है कि पूर्व गृहमंत्री व कांग्रेस नेता ताम्रध्वज साहू की धर्मपत्नी भाभी कमला देवी साहू के निधन का समाचार दुखद है। Former home minister दुख की इस घड़ी में ईश्वर पूरे परिवार के यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करे और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। कुछ दिन पहले ही वे अस्पताल में उनसे मिलने के लिए गए थे।

Related articles

spot_img