Friday, September 20, 2024

Heavy rain in Narayanpur: नारायणपुर में 18 घंटे से लगातार मूसलाधार बारिश, नदी और नाले उफान पर, स्कूलों की छुट्टी

Heavy rain in Narayanpur जिला शिक्षा अधिकारी ने परिस्थितियों को देखते हुए आदेश जारी कर जिले के सभी स्कूलों में एक दिवसीय अवकाश किया घोषित कर दिया है।

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पिछले 18 घण्टों से लागातार मूसलाधार Heavy rain in Narayanpur बारिश हो रही है। भारी बारिश की वजह से नदी-नाले ऊफान पर हैं और डूब क्षेत्रों में जलभराव की समस्या से जिला जन जीवन प्रभावित हो रहा है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी ने परिस्थितियों को देखते हुए आदेश जारी कर जिले के सभी स्कूलों में एक दिवसीय अवकाश किया घोषित कर दिया है।

Heavy rain in Narayanpur मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने 9 सितम्बर को मध्य व दक्षिण छत्तीसगढ़ में एक-दो स्थानों पर भारी व बहुत भारी वर्षा होने की संभावना जताई है। वहीं 9 एवं 10 सितम्बर को उत्तरी छत्तीसगढ़ में मध्यम से भारी वर्षा होने की चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें : Sandeep murder case updates: मुंबई में मोबाइल ऑन कर समुद्र में फेंका, ठेकेदार की ये वाली 1 गलती पड़ गई भारी

मौसम विभाग ने बताया कि पश्चिम-मध्य और उससे सटे उत्तर- पश्चिम बंगाल की खाड़ी में अवदाब का क्षेत्र बना हुआ है। अगले दो दिनों में इसके उत्तरी छत्तीसगढ़ होते हुए आगे बढ़ने की संभावना है। Heavy rain in Narayanpur इसके प्रभाव से आज को प्रदेश के अधिकांश स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। एक-दो स्थानों पर गरज- चमक के साथ वज्रपात व भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

Related articles

spot_img