Friday, September 20, 2024

Sandeep murder case updates: मुंबई में मोबाइल ऑन कर समुद्र में फेंका, ठेकेदार की ये वाली 1 गलती पड़ गई भारी

Sandeep murder case updates: सीतापुर राजमिस्त्री हत्याकांड में इस सुराग से पुलिस पहुंची थी आरोपियों तक, ठेकेदार ने आरोपी शैल शक्ति को संदीप का मोबाइल लेकर भेजा था गोवा व मुंबई

अंबिकापुर। Sandeep murder case updates: सरगुजा के बहुचर्चित संदीप लकड़ा हत्याकांड का मुख्य आरोपी ठेकेदार अभिषेक पांडेय व उसका सहयोगी गौरी तिवारी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। हालांकि एसपी योगेश पटेल ने उनका पता बताने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इधर दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देते हुए अंडरग्राउंड (Sandeep murder case updates) हो गए हैं। इधर एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि आरोपी शैल शक्ति ने मुंबई में मृतक संदीप का मोबाइल ऑन कर समुद्र में फेंक दिया था, ताकि पुलिस संदीप तक कभी पहुंच ही न पाए। मुख्य आरोपी ठेकेदार की यही गलती भारी पड़ गई।

दरअसल संदीप की 7 जून को को हत्या फिर 8 जून को उसका शव मैनपाट के लुरैना स्थित पानी टंकी के फाउंडेशन में दफनाने के बाद ठेकेदार ने पुलिस को गुमराह करने की साजिश रची थी। जब संदीप (Sandeep murder case updates) के घरवालों ने ठेकेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो वह और अलर्ट हो गया था। यही से उसने खेल खेलना शुरु कर दिया था।

Sandeep murder case updates
Abhishek Pandey

उसने अपने कर्मचारी शैल शक्ति को मृतक संदीप का मोबाइल स्वीच ऑफ कर गोवा और मुंबई भेजा था। इस दौरान शैल शक्ति के मोबाइल को सीतापुर में ही छोड़ दिया गया था, ताकि उसका लोकेशन यही बताता रहे। इस बीच जब उसके घरवाले फोन करते तो कोई दूसरा युवक उठाकर जवाब देता था।

Also Read: Sitapur murder case: संदीप हत्याकांड: आईजी ने तत्कालीन विवेचना अधिकारी एसआई और आरक्षक को किया सस्पेंड, दोनों लाइन अटैच

Sandeep murder case updates: पुलिस की जांच में पकड़ा गया शैल शक्ति

इधर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच जब पुलिस ने शैल शक्ति की खोजबीन शुरु की तो पता चला कि वह घटना के बाद से सीतापुर से गायब है।

Sandeep murder case updates

घरवालों से जब पूछताछ (Sandeep murder case updates) की गई तो उसके पिता ने बताया कि वह बिना बताए घर से कुछ दिनों से कहीं गया है। जबकि उसका मोबाइल लोकेशन यहीं बता रहा था। इस बीच पुलिस ने जब शैल शक्ति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरु की तो उसने पूरी बात बता दी।

Also Read: Sandeep murder latest updates: संदीप के हत्यारे अभिषेक पांडेय व गौरी तिवारी का पता बताने पर एसपी देंगे 10000 का इनाम, नाम भी रखा जाएगा गुप्त

मुंबई के समुद्र में फेंका मोबाइल

आरोपी शैल शक्ति ने पुलिस को बताया कि उसने गोवा पहुंचने के बाद मोबाइल ऑन (Sandeep murder case updates) किया था ताकि पुलिस को गुमराह किया जा सके कि मृतक संदीप गोवा में है। बताया जा रहा है कि संदीप के एक रिश्तेदार गोवा में ही रहते हैं।

इसके बाद गोवा में मोबाइल स्वीच ऑप कर मुंबई चला गया और वहां मोबाइल ऑन करने के बाद समुद्र में फेंक दिया था। आरोपियों की यही गलती उन्हें भारी पड़ गई और पुलिस उन तक पहुंचने में कामयाब रही। बहरहाल पुलिस मुख्य आरोपी ठेकेदार अभिषेक पांडेय व सहयोगी गौरी तिवारी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Related articles

spot_img