Friday, September 20, 2024

रायगढ़ पहुंची Hema Malini ने जीवंत किया राधा कृष्ण का प्रेम, सीएम ने की संगीत महाविद्यालय की घोषणा

Hema Malini संगीत एवं कलाधानी नगरी रायगढ़ में 39वें चक्रधर समारोह का भव्य एवं रंगारंग आगाज हुआ। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने 10 दिन तक चलने वाले इस समारोह का विधिवत शुभारंभ किया।

रायगढ़ । मथुरा की सांसद प्रसिद्ध अभिनेत्री और प्रसिद्ध नृत्यांगना पद्मश्री हेमा मालिनी Hema Malini ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ नंबर वन राज्य बनेगा। रायगढ प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की तारीफ़ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ साय के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ेगा।

Hema Malini
Hema malini

यह भी पढ़ें : Sandeep murder latest updates: संदीप के हत्यारे अभिषेक पांडेय व गौरी तिवारी का पता बताने पर एसपी देंगे 10000 का इनाम, नाम भी रखा जाएगा गुप्त

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कभी फण्ड की कमी नहीं होगी। उन्होंने कहा, साय के नेतृत्व में आदिवासियों, किसानों और महिलाओं की बेहतरी के लिए बहुत अच्छा काम हो रहा है। पहले नक्सल समस्या के Hema Malini कारण लोग यहां आने में हिचकिचाते थे,लेकिन अब साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की स्थिति बदल बदल गई है।

Hema Malini
Cm vishnudev sae

यह भी पढ़ें : Alumina plant accident: सरगुजा में बड़ा हादसा: एल्यूमिना प्लांट में बंकर गिरने से 2 मजदूरों की मौत, 4 अभी भी दबे हुए

Hema Malini ने क्या कहा

संगीत एवं कलाधानी नगरी रायगढ़ में 39वें चक्रधर समारोह का भव्य एवं रंगारंग आगाज हुआ। Hema Malini मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने 10 दिन तक चलने वाले इस समारोह का विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि संगीत सम्राट महाराज चक्रधर ने शास्त्रीय कला संगीत को विश्व में एक नई पहचान दिलाई है।

Hema Malini
Hema malini

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी को सायं-सायं पूरा कर रही है। उन्होंने प्रदेश के किसानों, गरीबों सहित सभी वर्गों का आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी सरकार राज्य के प्रगति के लिए पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही है।

चक्रधर समारोह की परिचय पुस्तिका का विमोचन

उन्होंने स्थानीय कला संस्कृति के साथ-साथ पारंपरिक विरासत को सहेजने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।Hema Malini  उन्होंने इस मौके पर रायगढ़ में संगीत महाविद्यालय प्रांरभ करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने संगीत और कला के क्षेत्र में योगदान देने वाले संगीत के मर्मज्ञ विद्वतजनों को नमन किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर रायगढ़ के शैल चित्रों पर आधारित अभिलेखीकरण पुस्तिका एवं चक्रधर समारोह की परिचय पुस्तिका का विमोचन किया।

Related articles

spot_img