Friday, September 20, 2024

युवक की हत्या कर फेंकी लाश, शरीर के निचले हिस्से में नहीं थे कपड़े, प्राइवेट पार्ट में मिला डंडे का टुकड़ा

0 शादी समारोह में शामिल होने गया था युवक, वहां से 2 अन्य लोगों के साथ रात में शराब खोजने निकला था, घटनास्थल पर लाश घसीटने तथा चेहरे पर मिले चोट के निशान, 2 संदेही हिरासत में

बैकुंठपुर. एमसीबी जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक 10 मार्च को शादी समारोह में शामिल होने गया था। 11 मार्च की सुबह उसकी अर्धनग्न लाश मिली थी। बताया जा रहा है कि मृतक रात में ही 2 युवकों के साथ शराब लेने निकला था। इसके बाद उसकी किसी ने हत्या कर दी। युवक के प्राइवेट पार्ट में डंडे का टुकड़ा भी मिला है। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

जनकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरहोरी के गर्दन चुआपारा निवासी अशोक चौधरी की लाश 11 मार्च की सुबह करीब 7 बजे गांव में एक पेड़ के नीचे मिली थी।

उसके शरीर में नीचे का कपड़ा (पैंट) नहीं था। घटनास्थल पर ही उसकी पैंट, गमछा, जैकेट, चप्पल आसपास अलग-अलग जगह में बिखरे हुए थे। जमीन पर शव घसीटने तथा गर्दन में बेल्ट से कसने के निशान थे। वहीं उसके प्राइवेट पाट्र्स में डंडे का टुकड़ा भी मिला। किसी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी।

मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। इस मामले में पुलिस ने 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

2 रिश्तेदारों के साथ निकला था शराब लेने
बताया जा रहा है कि 10 मार्च की रात करीब 9.30 बजे मृतक अशोक गनी ऊर्फ अमित के साथ केशव प्रसाद यादव के घर मड़वा (शादी मंडप) कार्यक्रम में गए थे। यहां से अशोक नगपुरा के 3 रिश्तेदार के साथ एक ही बाइक में बैठकर शराब लेने जाने की बात कहकर निकले थे।

Related articles

spot_img