Friday, September 20, 2024

Illegal relation: घर में बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते पकड़े जाने पर 2 सगी बहनों ने खाया जहर, छोटी की मौत, बड़ी की हालत नाजुक, दोनों प्रेमी गिरफ्तार

Illegal relation: 20 वर्षीय बड़ी बहन का अस्पताल में चल रहा है इलाज, मोहल्ले वासियों ने जमकर किया हंगामा

Illegal relation : जांजगीर-चांपा जिले में दो सगी बहनों ने बॉयफ्रेंड के साथ अपने घर में पकड़े जाने के बाद जहर खा लिया। जिससे छोटी बहन की मौत हो गई, वहीं बड़ी बहन की हालत नाजुक है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दोनों के प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि 17 साल की छोटी बहन की मौत हुई है। (Illegal relation) वहीं 20 साल की बड़ी बहन का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें : भिलाई में VIP ड्यूटी में पदस्थ CG पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, कांकेर में थाने के अंदर कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

Illegal relation: घर में प्रेमियों को बुलाया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 सिंतबर को दोनों बहनें घर पर थीं। माता-पिता पोल्ट्री फॉर्म में काम करने चले गए थे। दोपहर में दोनों बहनों ने अपने-अपने प्रेमी को फोनकर घर बुलाया।

(Illegal relation) दिनभर चारों लोग घर में ही रहे। इसी बीच पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने लड़कियों के पिता को फोनकर सारी बातें बताई। वहीं पड़ोसियों ने जमकर हंगामा करके पुलिस को भी बुला लिया।

Illegal relation
Girl friend suicide case

Illegal relation: घबराहट में खा लिया जहर

मृतक लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि मोहल्ले वाले कई बार इनको सूने घर में आते देखे हैं। लड़कों को मोहल्ले वाले डांट-फटकार लगा रहे थे। साथ ही पुलिस को फोन कर सूचना दी।

(Illegal relation) पुलिस के आने पर दोनों को पुलिस के हवाले भी कर दिया। इसी बीच डर की वजह से दोनों बेटियों ने घर पर रखे फॉर्मेलिन (पोल्ट्री फार्म यूज होने वाली दवाई) पी ली।

यह भी पढ़ें : इस्लामोफोबिया में फिर घिरे Naseeruddin Shah, 1999 के पुराने video को निकालकर हो रही ट्रोलिंग

दोनों प्रेमियों को किया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों का नाम पालेश्वर कंवर (24)और भोजराम श्रीवास (24) है, जो सक्ती जिले के नगरदा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पीडि़ता को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाया।

(Illegal relation) पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपियों के पास से मोबाइल और घटना में उपयोग बाइक बरामद किया गया है।

Related articles

spot_img