Friday, September 20, 2024

Latest car accident: एनएच पर हादसे का शिकार हुई तेज रफ्तार कार, रायपुर ले जाए जा रहे मरीज की हो गई ये हालत

Latest car accident: कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से हो गया क्षतिग्रस्त, विद्युत खंभे से टकराते ही वह भी उखड़ गया, मरीज को दूसरे साधन से ले जाया गया रायपु

अंबिकापुर। Latest car accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे क्रमांक 130 पर लखनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बिजली के खंभे से जा टकराई। कार में मरीज भी सवार था, जिसे रायपुर ले जाया जा रहा था। हादसे में कार (Latest car accident) के सामने का हिस्सा जहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं विद्युत पोल भी उखड़ गया। समय पर कार का एयर बैग खुल जाने से उसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए। मरीज की हालत और खराब हो गई। बाद में उसे दूसरे साधन से रायपुर ले जाया गया।

Latest car accident

कार क्रमांक यूपी 62 सीएल- 9742 में मरीज को लेकर उसके परिजन अंबिकापुर की ओर से रायपुर अस्पताल जा रहे थे। गुरुवार की सुबह कार अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे क्रमांक 130 पर लखनपुर पुलिया से ठीक पहले हिंदुस्तान पेट्रोलियम मोड़ के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे स्थित विद्युत खंभे से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार (Latest car accident) के सामने का हिस्सा बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं विद्युत पोल भी उखड़ गया।

Also Read: Alarming Video: 1 वीडियो ने उड़ा रखी है पुलिस की नींद, झंडा कार पर बांध स्टंट कर रहे युवाओं की तलाश जारी

Latest car accident: समय पर खुल गया एयर बैग

हादसे के बाद कार (Latest car accident) सवार लोगों व मरीज को चोटें आई हैं। गनीमत रही कि समय पर कार का एयर बैग खुल गया, इससे उनकी जान बच गई। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर लखनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Latest car accident

Latest car accident: दूसरे वाहन से भेजा गया रायपुर

मरीज को उसके परिजन गंभीर हालत में लेकर रायपुर जा रहे थे। हादसे (Latest car accident) के बाद पुलिस व राहगीरों द्वारा सभी घायलों को कार के भीतर से बाहर निकाला गया। बाद में उन्हें दूसरे वाहन से रायपुर रवाना किया गया। कार सवार कहां के थे, यह फिलहाल पता नहीं चल सका है।

Related articles

spot_img