Friday, September 20, 2024

liquor shop latest news: गंगापुर से बिशुनपुर में शिफ्ट होनी थी सरकारी शराब दुकान, वहां भी विरोध शुरु, जानिए अब कहां खुलेगी?

liquor shop latest news: शहर के गंगापुर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान का क्षेत्र में भारी विरोध हुआ था, इसके बाद विधायक की पहल पर उसे बिशुनपुर क्षेत्र में शिफ्ट करने की चल रही थी तैयारी

अंबिकापुर। liquor shop latest news: शहर के गंगापुर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान की शिफ्टिंग का मामला फिर विवादों में आ गया है। गंगापुर वासियों के विरोध के बाद विधायक की पहल पर उसे बिशुनपुर क्षेत्र में शिफ्ट किया जाना था, इसके लिए दुकान का निर्माण भी शुरु हो गया था। इसी बीच वहां के लोगों ने भी विरोध शुुर कर दिया। इसकी शिकायत जब क्षेत्र के लोगों ने अंबिकापुर विधायक से की तो उन्होंने शहर में नया स्थान चयन करने कहा। अब प्रतीक्षा बस स्टैंड के पीछे निगम की दुकानों में शराब दुकान (liquor shop latest news) खोले जाने के निर्देश विधायक ने संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

Liquor shop latest news

हम आपको बता दें कि गंगापुर स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान (liquor shop latest news) का 2 साल पूर्व से विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस के शासन काल में कई बार प्रदर्शन हुए। कांग्रेस की सरकार जाने के बाद खुद कांग्रेसियों ने भी इसे यहां से स्थानांतरित करने प्रदर्शन किया था। इसके बाद अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल की पहल पर उसे बिशुनपुर में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया था।

liquor shop latest news

इसी बीच वहां भी दुकान (liquor shop latest news) का विरोध शुरु हो गया। शिकायत जब विधायक तक पहुंची तो उन्होंने बताया कि गंगापुर और बिशुनपुर क्षेत्र में बाल संप्रेक्षण गृह, कन्या परिसर विद्यालय, आयुर्वेदिक अस्पताल, मूक बधिर एवं घुमंतू बच्चों का विद्यालय, एकलव्य विद्यालय, मेडिकल कॉलेज तथा कई सरकारी दफ्तर संचालित हैं। ऐसी स्थिति में इसे बिशुनपुर में थोपना उचित नहीं है। विधायक ने बताया कि बिशुनपुर और आसपास के लोगों को वहां शराब दुकान खोलने पर आपत्ति है।

Also Read: Disgusting Statement: हिडेन कैमरा वाले हेडमास्टर की 1 और घिनौनी करतूत, छात्रा ने पानी मांगा तो बोला- जाकर अपना मू… पी लो

liquor shop latest news: कई सरकारी दफ्तर हैं संचालित

विधायक का कहना है कि लोगों की शिकायत के बाद उन्होंने आबकारी विभाग समेत अन्य अधिकारियों से कहा कि गंगापुर शराब दुकान को हटाकर बिशुनपुर क्षेत्र में शराब दुकान (liquor shop latest news) स्थापित करना उचित नहीं होगा। बिशुनपुर भी रहवासी क्षेत्र के अलावा कई सरकारी दफ्तर, हॉस्टल व स्कूल संचालित हैं।

Also Read: Gang rape with girl student: 8वीं की छात्रा से 3 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, 4 दोस्त दे रहे थे पहरा, भाग निकलीं साथ रहीं 2 सहेलियां

बस स्टैंड के पीछे किया गया स्थल चयन

विधायक ने शराब दुकान (liquor shop latest news) को प्रतीक्षा बस स्टैंड के पीछे स्थित निगम की दुकानों में संचालित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आबकारी अधिकारी, एएसपी एवं निगम आयुक्त के साथ मौके का निरीक्षण भी किया तथा कहा कि यहां शराब दुकान खोलने से परेशानी नहीं होगी।

Liquor shop latest news

इसका तर्क उन्होंने यह दिया कि पास में ही बस स्टैंड की पुलिस चौकी भी है। वहीं निगम द्वारा निर्मित भवन में दुकान के संचालन से किराए के रूप में नगर निगम को भी लाभ होगा।

Related articles

spot_img