Friday, September 20, 2024

Latest news: महिला बाल विकास मंत्री के जेठ पर दर्ज हुई एफआईआर, बस स्टैंड में पुलिसकर्मी से हुआ था विवाद

Latest news: 25 अगस्त की रात कार में बैठकर अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था मंत्री का जेठ, पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी द्वारा मना करने पर उलझ गया था

अंबिकापुर। Latest news: प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के जेठ पर कोतवाली पुलिस ने आखिरकार (Latest news) एफआईआर दर्ज की है। 25 अगस्त को उसने बस स्टैंड में सहायता केंद्र के प्रभारी प्रधान आरक्षक व बस कर्मचारी से धौंस दिखाते हुए विवाद किया था। इस मामले में पुलिस विभाग द्वारा सहायता केंद्र प्रभारी को ही लाइन अटैच करने की बात सामने आई थी। इधर बस कर्मचारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मंत्री के जेठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज (Latest news) कर ली है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये था मामला

25 अगस्त की रात करीब 9 बजे अंबिकापुर के प्रतीक्षा बस स्टैंड (Latest news) में कार सवार राजू राजवाड़े व राजू सिंह नामक 2 युवक शराब पी रहे थे। इस दौरान उनका बस के एक कर्मचारी से विवाद हुआ। कर्मचारी ने उन्हें बस पार्क करने के लिए वहां से उनकी कार हटाने कहा था।

इस बीच तात्कालीन बस स्टैंड सहायता केंद्र प्रभारी प्रधान आरक्षक देवनारायण नेताम वहां पहुंचे थे और उन्होंने खुले में शराब पीने को लेकर कार सवारों को मना किया। इस बात पर राजू राजवाड़े नामक युवक ने खुद को महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का जेठ बताते हुए प्रधान आरक्षक से विवाद शुरु कर दिया।

Latest news

बताया जा रहा है कि उसने प्रधान आरक्षक की वर्दी पकड़ (Latest news) ली थी। इसके बाद सहायता केंद्र प्रभारी द्वारा दोनों युवकों को कार से निकालकर चौकी में बैठा लिया गया था।

Also Read: Viral video: कार में खुलेआम शराब पीता हुआ शख्स बोला- मैं मंत्री का जेठ हूं, मेरा कोई थाना कुछ नहीं कर पाएगा, हुआ भी ऐसा ही, TI को छोड़ना पड़ा, प्रभारी का हुआ तबादला

Latest news: कोतवाली पुलिस ने छोड़ा था

बस स्टैंड सहायता केंद्र में पुलिसकर्मियों ने मंत्री के जेठ का वीडियो (Latest news) भी बनाया था। इसके बाद उसे कोतवाली ले जाकर मेडिकल टेस्ट कराया गया। प्रधान आरक्षक ने उसके खिलाफ शिकायत भी की थी, लेकिन एक घंटे बाद ही पुलिस के एक आला अधिकारी का फोन आने के बाद उसे पुलिस ने छोड़ दिया था। वहीं मौखिक तौर पर प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया गया था। इस मामले को लेकर पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी।

Also Read: Government liquor shop: शहर के गंगापुर स्थित शराब दुकान का होगा ट्रांसफर, नई जगह तय, अब शौकीनों को जाना पड़ेगा यहां

जेठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज

यह मामला उछलने पर मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का भी बयान (Latest news) सामने आया था। उन्होंने कहा था कि कोई भी हो, यदि गलत करता है तो कार्रवाई होगी। अब मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस कर्मचारी की रिपोर्ट पर मंत्री के जेठ राजू राजवाड़े के खिलाफ बीएनएस 296, 351 (२) तथा आबकारी एक्ट की धारा 36 (च) के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related articles

spot_img