Thursday, September 19, 2024

Hardik Pandya: Hardik Pandya के प्यार में डूबी एक और एक्ट्रेस, सरेआम किया अपने प्यार का इजहार, इधर, क्रिकेटर भी हैरान

Hardik Pandya: नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या का नाम कई हसीनाओं से जुड़ रहा है, ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के बाद अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस का आया दिल

Hardik Pandiya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने शादी के 4 साल बाद भले ही एक-दूसरे से डिवोर्स हो गए हों, लेकिन दोनों किसी न किसी रीजन से लाइमलाइट में छाए रहते हैं। वहीं इस तलाक से 2 दिन पहले ही नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर अपने मायके सर्बिया चली गई थीं।

एक तरफ नताशा अगस्त्य को लेकर सर्बिया लौट चुकी हैं और सिंगल मदर बनकर बेटे को पाल रही हैं। वहीं दूसरी ओर हार्दिक Hardik Pandiya पांड्या बार बार अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Gangs of wasepur फिर थिएटर में होगी release, 30 अगस्त को बाप का, दादा का, सबका बदला लेगा फैजल

Hardik Pandya का नाम इनसे भी जुड़ा

रिसेंटली हार्दिक पांड्या Hardik Pandya का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ा गया था। दोनों को लेकर अफवाहों ने तब तूल पकड़ा जब ग्रीस में एक ही पूलसाइड से दोनों की एक जैसी तस्वीरें सामने आईं।

लेकिन अब इसी बीच एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के लिए अपनी फीलिंग्स दुनिया के सामने रखी है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ फेम इशिता राज हैं।

यहां किया प्यार का इजहार

जिन्होंने रिसेंटली एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें, हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया है। इशिता ने कहा कि, ‘हार्दिक कमाल के क्रिकेट Hardik Pandiya ऑलराउंडर हैं। उन्हें बैटिंग करते हुए देखना काफी मजेदार एक्सपीरियंस है। वो मेरे फेवरेट प्लेयर हैं और अब मैं उनसे प्यार करने लगी हूं। मैं उनसे मिली नहीं हूं, लेकिन मैंने सिर्फ उन्हें एक बार देखा है।

यह भी पढ़ें : Farhan Akhtar की नई फिल्म की शूट लद्दाख में शुरू, कमेंट में बताइए फिल्म का नाम

Hardik Pandya ने नहीं बिगाड़ी परफॉर्मेंस

बता दे की हार्दिक Hardik Pandiya का नाम अब तक कई कन्याओं के साथ जुड़ चुका है। बीच में उनके कई अफेयर्स के किस्से भी दौड़ रहे थे। वही इसका असर बीसीसीआई के स्पोर्ट्स और वर्ल्ड कप पर दिखाइ नहीं दिया। हालांकि एक दो मैच में ट्रॉलर्स ने इनपर अपना गुस्सा भी निकाला। बावजूद इसके हार्दिक की परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं आई।

Related articles

spot_img