Friday, September 20, 2024

Huge road accident: एनएच पर कोयला लोड हाइवा से कुचल कर बाइक सवार 2 युवकों की मौत, देखें Video

Huge road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर उदयपुर से लगे जजगा-मोहनपुर मोड़ के पास हुआ हादसा, टक्कर इतनी जबरदस्त कि बाइक के हो गए टुकड़े, हाइवा भी पलटा

अंबिकापुर। Huge road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे क्रमांक 130 पर लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जजगा मोहनपुर मोड़ के पास गुरुवार की दोपहर कोयला लोड हाइवा वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे (Huge road accident )में बाइक के जहां परखच्चे उड़ गए, वहीं हाइवा भी अनियंत्रित होकर खेत में धंस गया। हादसे के बाद ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची लखनपुर पुलिस ने दोनों युवकों का शवों को बरामद कर अस्पताल भिजवाया।

लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तराजू निवासी मिथलेश राजवाड़े पिता मुनेश्वर राजवाड़े 25 वर्ष अपने दोस्त अनार कंवर 26 वर्ष के साथ गुरुवार की दोपहर उदयपुर की ओर से लखनपुर आ रहे थे।

वे अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे क्रमांक 130 पर ग्राम जजगा मोहनपुर मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बिलासपुर की ओर जा रहे हाइवा क्रमांक सीजी 15 डीवाई 8753 ने उन्हें टक्कर (Huge road accident )मार दी।

टक्कर के बाद हाइवा दोनों को कुचलते हुए सडक़ किनारे खेत में जाकर धंस गया। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हाइवा का ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हो गए।

Also Read: Accident in cg : छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर, CSEB कर्मी के बेटे ने बाइक सवारों को कार से कुचला, दो की मौत, 3 घायल, आरोपी युवक ने किया सरेंडर

Huge road accident: पुलिस ने शवों को पहुंचाया अस्पताल

दुर्घटना की सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों का शव बरामद कर लखनपुर अस्पताल पहुंचाया। यहां पीएम के बाद शवों को परिजनों का सौंप दिया गया। इधर पुलिस ने हाइवा जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

बाइक के उड़े परखच्चे, परिजनों में पसरा मातम

बताया जा रहा है कि हाइवा काफी तेज रफ्तार में था। टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे (Huge road accident ) की सूचना मिलते ही युवकों के परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां युवकों का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे से गांव में भी मातम पसर गया है।

Also Read: Government liquor shop: शहर के गंगापुर स्थित शराब दुकान का होगा ट्रांसफर, नई जगह तय, अब शौकीनों को जाना पड़ेगा यहां

Related articles

spot_img