Thursday, September 19, 2024

Gangs of wasepur फिर थिएटर में होगी release, 30 अगस्त को बाप का, दादा का, सबका बदला लेगा फैजल

Gangs of wasepur :  22 जून 2012 को आई हिंदी सिनेमा की मशहूर क्लासिक ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज करने के चलन चल रहा है। साल 2001 में आई आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ भी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के साथ ही थिएटर में रिलीज हो रही है।

Gangs of wasepur

यह भी पढ़ें : Ramayan again : रणबीर कपूर की रामायण में दिखेगा ये खास स्टंट, VFX के साथ साई पल्लवी होंगी सीता

Gangs of wasepur पर अनुराग ने क्या कहा

अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ Gangs of wasepur बस दो दिन बाद थिएटर में लौट रही है। ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी और 5 सितंबर को हट जाएगी। कश्यप ने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में फैंस को जानकारी दी है। फिल्म के साथ एक बार फिर नवाजुद्दीन, फैजल बनकर बाप का, दादा का, भाई का सबका बदला लेने आ रहे हैं। इसके साथ ही मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी समेत अन्य बेहतरीन कलाकार एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए

कश्यप ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए। जिनके साथ उन्होंने फिल्म की कास्ट को टैग करते हुए लिखा, तीन दिनों में गैंग वापस आ रहा है। Gangs of wasepur गैंग्स ऑफ वासेपुर थिएटर में लौट रही है। पोस्टर के साथ लिखा है, “सबका बदला वापिस लेने आ गया तेरा फैजल। इसके साथ ही बताया कि फिल्म का टिकट केवल 149 रुपये में मिलगा। बता दें कि फिल्म का एक नहीं बल्कि दोनों पार्ट रिलीज होने वाले हैं और एक हफ्ते थिएटर में चलेंगे।

यह भी पढ़ें : Farhan Akhtar की नई फिल्म की शूट लद्दाख में शुरू, कमेंट में बताइए फिल्म का नाम

आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म की दोबारा रिलीज की जानकारी भी मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर दी है। पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है। Gangs of wasepur इसके साथ लिखा है, “23 साल बाद, प्यार बड़े पर्दे पर वापस आ गया। इस शुक्रवार 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज! क्या आप एक्साइटेड हैं।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img