Friday, September 20, 2024

Viral video: कार में खुलेआम शराब पीता हुआ शख्स बोला- मैं मंत्री का जेठ हूं, मेरा कोई थाना कुछ नहीं कर पाएगा, हुआ भी ऐसा ही, TI को छोड़ना पड़ा, प्रभारी का हुआ तबादला

Viral video: अंबिकापुर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में कार के भीतर बैठकर 2 युवक पी रहे थे शराब, बस स्टैंड सहायता केंद्र प्रभारी ने उन्हें मना किया तो एक युवक खुद को मंत्री का जेठ बताते हुए उन्हीं से उलझ गया

अंबिकापुर। Viral video: शहर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में एक कार में बैठकर 25 अगस्त की रात 2 युवक खुलेआम शराब पी रहे थे। बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केंद्र के प्रभारी हेड कांस्टेबल ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो कार सवार एक शख्स ने खुद को मंत्री का जेठ (Viral video) बताते हुए विवाद शुरू कर दिया। युवक ने कहा की उसका कोई थाना कुछ नहीं कर सकता है।

फिर वह गाली देते हुए सहायता केंद्र प्रभारी की वर्दी पकड़कर झटका दे दिया, इससे प्रभारी की वर्दी में लगा बैच निकालकर गिर गया। इसके बाद प्रभारी ने दोनों युवकों को कार से निकालकर पुलिस सहायता केंद्र में बैठा लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral video) हो रहा है।

पुलिस के सामने धौंस जमाने वाले युवक का नाम राजू राजवाड़े है। वायरल वीडियो में वह पुलिस सहायता केंद्र के भीतर भी विवाद करता नजर आ रहा है। पुलिस उसका वीडियो (Viral video) बनाती है।

इस दौरान वह अपना चेहरा छुपाता हुआ नजर आता है। सहायता केंद्र प्रभारी देवनारायण नेताम उससे कहते हैं कि मंत्री का रिश्तेदार होने के बाद क्या आपको खुलेआम शराब पीने और हुड़दंग (Viral video) करने की छूट मिल जाएगी?

मंत्री के रिश्तेदार होकर उनका नाम क्यों खराब कर रहे हैं? इसके बाद सहायता केंद्र प्रभारी द्वारा दोनों शख्स को कोतवाली थाना ले जाया गया। यहां उनका मेडिकल चेकअप भी किया गया।

Also Read: Bribe case in cg : महिला फॉरेस्ट गार्ड ने घूस में मांगे एक लाख, 60 हजार में सौदा किया फिर भी पीड़ित से कोरे कागज पर ले लिए हस्ताक्षर, वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला…

Viral video: झूमाझटकी का दिया आवेदन, एसपी का फोन आते ही टीआई ने छोड़ा

बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी देवनारायण नेताम द्वारा अपने साथ हुए गाली गलौज और वर्दी खींचने (Viral video) को लेकर कोतवाली में आवेदन भी दिया गया, लेकिन करीब 1 घंटे बाद राजू राजवाड़े नाम के युवक को एसपी का फोन आते ही टीआई द्वारा छोड़ दिया गया।

Also Read: Akshat Agrawal muder case: रिमांड खत्म, उस दिन अक्षत के घरवालों ने ही घर का CCTV कैमरा कर रखा था बंद, जबकि दुकान का था चालू, बताई ये वजह

प्रभारी का गांधीनगर थाने हुआ तबादला

मंत्री के जेठ राजू राजवाड़े को थाने से छोड़ने के बाद एसपी द्वारा सहायता केंद्र प्रभारी हेड कांस्टेबल देवनारायण नेताम को मौखिक आदेश जारी कर गांधीनगर थाना भेज दिया गया। अपने ऊपर हुई इस कार्रवाई से हेड कांस्टेबल भी हैरान है।

ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या शहर में लोगों को खुलेआम शराब पीने की छूट मिल जानी चाहिए। पुलिस (Viral video) आए दिन खुलेआम शराब पीने वालों को पकड़ कर अपना पीठ थपथपाती नजर आती है। क्या पुलिस का यह नियम केवल आम व्यक्तियों के लिए है। रसूखदारों के आगे सारे नियम ताक पर क्यों रख दिए जाते हैं?

Also Read: Surajpur police in Action: बिश्रामपुर में जुए के फड़ पर Police का छापा, ACB का 1 हेड कांस्टेबल और जनपद सदस्य गिरफ्तार

Viral video: हेड कांस्टेबल को मिल रही धमकी

इस घटना के बाद हेड कांस्टेबल को फोन कर अज्ञात लोगों द्वारा देख लेने की धमकी दी जा रही है। तबादले के बाद हेड कांस्टेबल का कहना है कि 26 अगस्त को उसके पास दो अज्ञात नंबर से फोन आया था। उन्होंने उससे कहा कि जयनगर की तरफ आओ तब तुम्हें बताते हैं।

Also Read: Minu muneer ने लगाए 3 एक्टर्स पर यौन शौषण के आरोप,कहा-कभी शौचालय तो कभी फ्लैट में बुलाया, बेड पर गिराकर गर्दन पर किस किया

Related articles

spot_img