Friday, September 20, 2024

Bhupesh baghel : भिलाई में पुलिस ने कांग्रेसियों को दौड़ा दौड़ाकर  पीटा, पूर्व सीएम बोले-दुर्ग एसपी और उनके आका ठीक तरह से समझ लें…

Bhupesh baghel दुर्ग जिले के भिलाई तीन में पूर्व सीएम भूपेश बघेल का काफिला रोककर उनसे अभद्रता करने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने मंगलवार को जमकर लाठीचार्ज कर दिया। हालात ये बन गए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को नेशनल हाइवे पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हुए हैं। Bhupesh baghel वहीं जामुल थाना प्रभारी भी लाठीचार्ज के दौरान घायल हो गए हैं। उनके उपचार के लिए तुरंत पुलिस वाहन से अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें : New pharmacy rule : छत्तीसगढ़ के 9000 फार्मेसी डिग्री होल्डर्स को झटका, फार्मासिस्ट कहलाने अब डी.फार्मेसी की पढ़ाई के बाद भी देगा एग्जिट टेस्ट, इसके बाद ही कर पाएंगे प्रैक्टिस

Bhupesh baghel

पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीता

मंगलवार दोपहर को भिलाई सिरसा गेट के पास कांग्रेसी एकत्रित हुए और पूर्व सीएम के अपमान और सुरक्षा में चूक के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच कांग्रेसी प्रदर्शन स्थल से भिलाई-3 थाना घेरने जाने वाले थे। Bhupesh baghel इससे पहले ही दोपहर में पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दलबल के साथ लाठी चार्ज कर दिया। प्रदर्शनकारियों को पकड़-पकड़कर पीटा।

यह भी पढ़ें : Mahadev book app : एक्शन मोड में गृह मंत्री विजय शर्मा, अब महादेव सट्टा की जांच करेगी CBI

Bhupesh baghel बोले, सत्ता उलटती-पलटती है, sp ध्यान रखें

इस बीच पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर चेतावनी देते हुए लिखा कि, एसपी दुर्ग और उनके आका ठीक तरह से समझ लें। Bhupesh baghel सत्ता उलटती-पलटती रहती है, काम ऐसे ही कीजिएगा कि भविष्य में आंख मिला सकें। वहीं दुर्ग एसपी के मुताबिक बिना परमिशन कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे थे। इसलिए उन्हें प्रदर्शन स्थल से खदेड़ा गया।

Related articles

spot_img