Friday, September 20, 2024

Nursing girl raped: नर्सिंग छात्रा से रेप, कॉलेज से लौटते समय ऑटो रिक्शा चालक ने नशीली चीज पिलाकर की दरिंदगी

Nursing girl raped: नर्सिंग छात्रा से रेप, कॉलेज से लौटते समय ऑटो रिक्शा चालक ने नशीली चीज पिलाकर की दरिंदगीतबियत खराब होने पर कॉलेज से घर आने के लिए छात्रा ने ऑटो रिक्शा किया था बुक, रास्ते में हालत और खराब हुई तो ऑटो रिक्शा चालक ने पिलाया था पानी

मुंबई। Rape with nursing girl: नर्सिंग छात्रा से रेप, कॉलेज से लौटते समय ऑटो रिक्शा चालक ने नशीली चीज पिलाकर की दरिंदगीकोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप व मर्डर के मामले में पूरे देश में आक्रोश है। इसी बीच महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक नर्सिंग छात्रा से ऑटो रिक्शा चालक ने रेप (Nursing girl raped) किया। इससे स्थानीय लोगों में रोष है। गुस्साए लोगों ने सडक़ जाम कर प्रदर्शन किया। पुलिस को सीसीटीवी में रिक्शा नजर आया है। आरोपी की पहचान कर ली गई है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

दरअसल तबियत खराब होने पर छात्रा ने कॉलेज से अपने घर आने के लिए ऑटो रिक्शा बुक किया था। रास्ते में रिक्शा चालक ने उसे पानी के साथ नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोशी की हालत में सूनसान जगह पर ले जाकर उससे बलात्कार (Nursing girl raped) किया।

Nursing girl raped

इस मामले में रत्नागिरी पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय नर्सिंग की छात्रा से कथित तौर पर ऑटो रिक्शा चालक ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया है। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस अपराध (Nursing girl raped) दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 26 अगस्त को छात्रा (Nursing girl raped) की तबियत ठीक नहीं लगने पर नर्सिंग कॉलेज से घर लौटने के लिए उसने ऑटो रिक्शा बुक किया था। जब वह रिक्शे में बैठी तो उसकी तबियत थोड़ी और बिगड़ गई। इस दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने उसे अपने पास से पानी पिलाया। पानी पीते ही वह बेहोश हो गई थी।

Also Read: Gruesome: Kolkata Rape-Murder Case संजय राय ने सीबीआई को बताया मैंने ट्रेनी डाक्टर क्यों मारा? 8 बजे से थी तैयारी

Nursing girl raped: सूनसान जगह पर ले जाकर किया रेप

बताया जा रहा है कि पानी पीने के बाद छात्रा जब बेहोश हो गई तो ऑटो रिक्शा चालक उसे सूनसान स्थान पर ले गया। यहां उसके साथ रेप किया। रेप के बाद (Nursing girl raped) आरोपी फरार हो गया।

Nursing girl raped

छात्रा को जब होश आया तो उसने फोन से परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वहीं छात्रा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read: latest crime news: फेसबुक प्रेमी को पाने मां ने अपनी 3 साल की बेटी का काटा गला, लाश को ठिकाने लगाने ‘क्राइम पेट्रोल’ से लिया आइडिया

पिलाया था नशीला पदार्थ (Nursing girl raped)

छात्रा ने थाने में ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसे पानी के साथ नशीला पदार्थ पिला दिया गया था। इस वजह से वह बेहोश हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छात्रा (Nursing girl raped) का मेडिकल चेकअप कराया। आस-पास का सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर ऑटो रिक्शा नजर आया है। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Also Read: Gang rape in Chhattisgarh: दोस्त ने पहले युवती से किया बलात्कार, फिर 10 से अधिक युवकों ने किया गैंगरेप

Related articles

spot_img