Friday, September 20, 2024

Mahadev book app : एक्शन मोड में गृह मंत्री विजय शर्मा, अब महादेव सट्टा की जांच करेगी CBI

Mahadev book app महादेव सट्टा की जांच अब CBI करेगी। इसकी अधिसूचना भी सोमवार को जारी कर दी गई। छत्तीसगढ़ सरकार ने महादेव सट्टा ऐप केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, इस मामले में सवाल उठ रहे थे, इसलिए अब केंद्रीय एजेंसी जांच करेगी। गृहमंत्री शर्मा ने कहा कि, इस विषय पर किसी भी प्रकार की कोई नरमी नहीं बरती जाएगी। कठोरता के साथ कार्रवाई की जाएगी। जो लोग विदेश में हैं, उन्हें पकड़कर भारत लाने की कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Horrifying incident: NSUI के युवा नेता ने रात 12 बजे भाई को किया था फोन, लेकिन नहीं कर पाया रिसीव, सुबह बीच सड़क पर लहूलुहान मिली लाश

Mahadev book app

अलग-अलग थानों में 70 केस दर्ज

गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, 70 केस महादेव ऐप के संबंध में दर्ज किए गए हैं। यह केस स्थानीय थानों में हैं। एक ईओडब्ल्यू में भी है। अब यह मामला कई राज्यों में फैल रहा है। इसके कुछ मुखिया विदेश में भी रहते हैं। ऐसा सुनने में आया है। अब मुखिया को भी विदेश से पकड़कर छत्तीसगढ़ लाने की कार्रवाई की जाएगाी।

यह भी पढ़ें : Soldier kill himself : दंतेवाड़ा में CRPF जवान ने अपनी ही AK-47 से खुद को कर लिया शूट, मौत

ऐसे चलता है Mahadev book app

महादेव बेटिंग ऐप को कई ब्रांच से चलाया जाता है। छत्तीसगढ़ के भिलाई निवासी सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव ऑनलाइन बुक ऐप के मुख्य प्रमोटर हैं। वे दुबई से अपनी गतिविधियों का संचालन करते है। सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल हर ब्रांच को फ्रेंचाइजी के तौर पर बेचते है। महादेव बुक के प्रमोटर ऑनलाइन सट्टा खिलाने का काम पैनल ऑपरेटर के जरिए करते हैं। फ्रेंचाइजी मॉडल के आधार पर पैनल/ब्रांच देकर पैनल ऑपरेटर बनाए गए हैं। हर पैनल ऑपरेटर को एक मास्टर आईडी दी जाती है। इसके बाद शुरू होता था ऑनलाइन सट्टे का प्रोसेस।

Related articles

spot_img