Friday, September 20, 2024

Soldier kill himself : दंतेवाड़ा में CRPF जवान ने अपनी ही AK-47 से खुद को कर लिया शूट, मौत

छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिला दंतेवाड़ा में सोमवार को CRPF के एक हेड कॉन्स्टेबल ने AK-47 से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृत जवान का नाम विपिन्द्र चन्द्र बताया जा रहा है।Soldier kill himself  वह उत्तराखंड का रहने वाला था। वहीं जवान के सुसाइड करने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। मामला बारसूर थाना क्षेत्र का है। इस मामले में जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया गया है। जवान के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें : Kartama ambikapur case: परछी में बैठकर दादी के साथ खेल रही थीं 2 पोतियां, अचानक दीवार गिरी और तीन जिंदगियां हो गई खत्म

Soldier kill himself उत्तराखंड का रहने वाला था जवान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जवान उत्तराखंड का रहने वाला था और सीआरपीएफ 195 बटालियन मुख्यालय बारसूर में पदस्थ था। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 10.30 बजे हेड कॉन्स्टेबल विपिन चंद्र अपने बैरक में गए और अपनी ही सर्विस राइफल से फायर कर लिया। Soldier kill himself गोली उनके गले में लगी। गोली की आवाज सुनकर अन्य जवान बैरक की ओर दौड़े। वहां हेड कॉन्स्टेबल खून से लथपथ पड़े हुए थे। साथी जवानों ने इसकी जानकारी अफसरों को दी और हेड कॉन्स्टेबल को उठाकर जिला अस्पताल दंतेवाड़ा ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Related articles

spot_img