Friday, September 20, 2024

Foreign Girl ताजमहल के सामने नाच रही थी, अचानक 1 मिनट में क्या हुआ की instagram पर पोस्ट कर दिया-कभी भारत मत आना!

Foreign Girl : सोशल मीडिया के ज़माने में कब क्या चीज़ वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। कई बार तो कुछ ऐसी चीज़ें भी दिख जाती हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। भारतीय छोड़िए विदेशी लोग भी हमारे देश में आकर वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर करके मशहूर हो जाते हैं। एक ऐसी ही Foreign Girl विदेशी महिला का वीडियो इस वक्त वायरल है।

यह भी पढ़ें : Aaj ka rashifal: यह राशि वाले ससुराल से पैसों का लेनदेन न करें, लड़ाई से रहें दूर, इनको होगा लाभ

सोशल मीडिया पर लड़की Foreign Girl दुनिया के अजूबों में शुमार ताजमहल के सामने खड़ी है। उसके अंदाज़ पर लोग खूब फिदा हो रहे हैं। आप भी ये दिलचस्प वीडियो ज़रूर देखिए. विदेशी महिला लाल रंग के लहंगे में ताजमहल के सामने नाच रही है. उसने इसके साथ ही लिखा है – भारत कभी मत आना!

क्यों नाच रही थी Foreign Girl

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी महिला लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में सजी हुई है. वो ताजमहल के सामने लहंगे के साथ एक मैचिंग दुपट्टा लेकर खूबसूरत अंदाज़ में घूम रही है। उसे देखकर आप इतने मोहित हो जाएंगे कि सिर्फ देखते रह जाएं. हालांकि इसके साथ ही उसने एक कैप्शन भी लिखा है. Foreign Girl लड़की ने लिखा है – भारत मत आना! हालांकि उसका ये कमेंट भारत की खूबसूरती को लेकर एक पॉजिटिव जेस्चर है क्योंकि वो भारत के प्यार में है।

यह भी पढ़ें : Sexual Relation शर्माएं नहीं, खुलकर बात करें, क्या आपको मालूम है… डिलीवरी के बाद कितने दिनों तक सेक्शुअल रिलेशन से बचना चाहिए?

लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर naw.aria नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा है – ये इतना खूबसूरत है कि पूरा दिन देख सकते हैं। इसके अलावा कई यूज़र्स ने महिला को Foreign Girl भारत के दूसरे भी डेस्टिनेशंस बताए हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं।

Related articles

spot_img