Friday, September 20, 2024

Akshat Agrawal muder case: रिमांड खत्म, उस दिन अक्षत के घरवालों ने ही घर का CCTV कैमरा कर रखा था बंद, जबकि दुकान का था चालू, बताई ये वजह

Akshat Agrawal muder case: अक्षत अगरवाल मर्डर केस के आरोपी की तीन दिन की डिमांड हुई खत्म पूछताछ में अब तक पुलिस अपनी पुरानी बातों पर ही रहा कायम

अंबिकापुर। Akshat Agrawal muder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का मामला फिलहाल सुलझता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है,क्योंकि पुलिस अब तक ऐसे किसी ठोस कारण पर नहीं पहुंच पाई है कि उसकी हत्या आरोपी ने आखिर क्यों की? अक्षत (Akshat Agrawal muder case) ने खुद को मारने की सुपारी आरोपी संजीव मंडल उर्फ भानु बंगाली को क्यों दी थी? पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी को 3 दिन की रिमांड पर लिया था, लेकिन वह मियाद भी सोमवार को खत्म हो गई, लेकिन आरोपी वही रटा रटाया जवाब देता रहा।

Akshat Agrawal muder case

पुलिस ने सोमवार को मृतक अक्षत अग्रवाल (Akshat Agrawal muder case) के घर वालों से पूछताछ की और वहां के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की। सूत्रों के अनुसार मृतक अक्षत के घरवालों ने बताया कि 20 अगस्त को उन्होंने घर का सीसीटीवी कैमरा बंद कर रखा था।

इसके पीछे की वजह उन्होंने उस दिन हो रही तेज बारिश को बताया। वहीं पुलिस को दुकान का कैमरा चालू मिला। घर का कैमरा बारिश की वजह से बंद करने की बात समझ से परे है। वहीं पुलिस ने आरोपी से तीसरे दिन भी पूछताछ की, लेकिन कोई खास बात सामने नहीं आ पाई है।

Also Read: Surajpur police in Action: बिश्रामपुर में जुए के फड़ पर Police का छापा, ACB का 1 हेड कांस्टेबल और जनपद सदस्य गिरफ्तार

3 दिन की रिमांड भी हुई खत्म

पुलिस ने आरोपी को 22 अगस्त को जेल भेज दिया था। इधर परिजन पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं थे। मृतक के पिता का कहना था कि अक्षत अपनी हत्या की सुपारी (Akshat Agrawal muder case) नहीं दे सकता। उसके पास अलमारी में 12 से 15 लाख रुपए थे, वह भी गायब है।

अक्षत किसी साजिश का शिकार हुआ है। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ते हुए आरोपी को 3 दिन की रिमांड पर लिया। रिमांड के दूसरे दिन पुलिस आरोपी को उन सभी स्थानों पर लेकर गई, जहां अक्षत अग्रवाल के साथ उसका लोकेशन मिला था। (Akshat Agrawal muder case) तीसरे दिन भी उससे पूछताछ हुई। अब 3 दिन की रिमांड भी खत्म हो चुकी है।

Akshat Agrawal muder case

Also Read: Akshat Agrawal Murder Case Update: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का हुआ खुलासा, आरोपी ने बताई सच्चाई, घर से आया 1 कॉल तो पिता से बोला झूठ

Akshat Agrawal murder case: ये था मामला

शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक के पुत्र अक्षत अग्रवाल की चठिरमा में गोली मारकर हत्या (Akshat Agrawal muder case) कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अंबिका स्टील के पूर्व कर्मचारी भगवानपुर निवासी संजीव मंडल उर्फ भानु बंगाली को गिरफ्तार किया था। भानु बंगाली के पास पुलिस ने 3 पिस्टल बरामद किए थे।

इसमें एक पिस्टल वह भी थी, जिससे अक्षत की गोली मारकर हत्या की गई थी। वहीं 31 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे, आरोपी का कहना था कि अक्षत ने ही उसे गोली (Akshat Agrawal muder case) मारने कहा था। इसके बदले उसने उसे 50 हजार रुपए और सोने के चेन दिए थे।

Related articles

spot_img