Friday, September 20, 2024

Jammu-Kashmir Election: BJP आपसी घमासान, 10 बजे प्रत्याशियों की सूची जारी की, जमकर बवाल मचा तो 15 मिनट में बदल डाली, पुराने चेहरे आउट

J&K Election : Jammu-Kashmir Election: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर BJP आज एक नई फजीहत में फस गई। पार्टी ने सोमवार को पहली लिस्ट सुबह 10 बजे जारी की, जिसमें कुछ दिग्गज नेताओं के नाम नहीं थे।

इसे वापस लेने के बाद पार्टी ने 15 प्रत्याशियों के नाम वाली नई लिस्ट रिलीज की। इसमें बाद में एक और नाम जोड़ा गया। कुल 16 प्रत्याशी (Jammu-Kashmir Election) घोषित होने के बाद टिकट की दावेदारी करने वाले कई बीजेपी नेताओं के समर्थकों ने पार्टी ऑफिस के बाद अपने नेता को टिकट न मिलने पर बवाल मचा दिया।

Jammu-Kashmir Election
JK Election , file photo

यह भी पढ़ें : Colin Gonsalves Said: भारत का गाजा बन गया है छत्तीसगढ़, आदिवासियों की हत्या हो बंद, Recorded 40-70 Video

जम्मू स्थित बीजेपी के पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने अपना नाराजगी जाहिर की। ये सभी लोग बीजेपी की टिकट लिस्ट का विरोध कर रहे हैं। (Jammu-Kashmir Election) पार्टी कार्यकर्ता अलग-अलग दलों से आए नेताओं को पार्टी द्वारा टिकट मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं, जिसके चलते अपने करीबी नेता को टिकट न मिलने पर उन्होंने पार्टी मुख्यालय में ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Jammu-Kashmir Election पूरी सूची वापस

इस मामले में जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि पहली सूची को वापस लिया गया है, दूसरी सूची जारी की गई है। (Jammu-Kashmir Election) प्रथम चरण के लिए 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी का टिकट नहीं काटा जाता है। हम सब मिलकर चुनाव लड़ते हैं। रैना ने कहा कि दूसरी सूची भी जल्द जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut : अपनी ही सांसद को बीजेपी ने लगाई लताड़, 1 बयान से बुरी फंस गई कंगना रनौत

Jammu-Kashmir Election में नए चेहरों पर दाव

वहीं पहले वाली लिस्ट जारी करने को लेकर बीजेपी के सूत्रों ने कहा है कि पार्टी को पहले (Jammu-Kashmir Election) पूरी सूची वापस लेनी पड़ गई। वहीं बीजेपी द्वारा सोमवार की सुबह जारी 44 उम्मीदवारों की लिस्ट वापस लेने के मामले पर सूत्रों ने कहा कि पार्टी को पहले चरण की लिस्ट जारी करनी थी लेकिन गलती से बाकी दोनों चरणों की लिस्ट जारी हो गई।

Related articles

spot_img