Friday, September 20, 2024

Kangana Ranaut: अपनी ही सांसद को बीजेपी ने लगाई लताड़, 1 बयान से बुरी फंस गई कंगना रनौत

Kangana Ranaut : किसान आंदोलन पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने किनारा कर लिया है। किसान नेताओं ने उनके बयान को लेकर गुस्सा जताया था और बीजेपी से उनके ऊपर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। इस पूरे मामले पर बीजेपी की ओर से आधिकारिक बयान सामने आया है। जिसमें लिखा है,किसान आंदोलन के संदर्भ में भाजपा सांसद (Kangana Ranaut) कंगना रनौत द्वारा दिया गया बयान पार्टी की राय नहीं है।

भाजपा कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान से असहमत है। पार्टी की ओर से कंगना रनौत को पार्टी नीतिगत मुद्दे पर बयान देने की न तो अनुमति है और न ही वह इसके लिए अधिकृत हैं।

Kangana Ranaut
Kisan andolan

यह भी पढ़ें : Latest crime news: गंदा वीडियो बनाकर युवती को भेजा, वायरल कर देंगे कहकर रुपए भी ले लिए, नहीं सह सकी टॉर्चर, की आत्महत्या

बीजेपी की ओर से जारी बयान में (Kangana Ranaut) कंगना रनौत के बयान से किनारा करने के साथ-साथ बीजेपी के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से लिखा गया है कि पार्टी ने सांसद कंगना रनौत को निर्देश दिए हैं कि वह इस प्रकार का कोई बयान भविष्य में ना दें। बीजेपी सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के तहत काम करने वाली पार्टी है।

Kangana Ranaut
Punjab kisan andolan

Kangana Ranaut पर कांग्रेस हुई आक्रामक

इधर, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,पार्टी का मत नहीं है तो पार्टी से निकालिए, अपनी सांसद कंगना से कहिए किसानों से हाथ जोड़कर माफी मांगें, बीजेपी खुद किसानों से माफी मांगे, अन्नदाताओं के लिए यह शब्द अपमान नहीं देशद्रोह है।

यह भी पढ़ें : Horrifying incident: NSUI के युवा नेता ने रात 12 बजे भाई को किया था फोन, लेकिन नहीं कर पाया रिसीव, सुबह बीच सड़क पर लहूलुहान मिली लाश

Kangana Ranaut
Delhi protest

Kangana Ranaut ने क्या कहा था?

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार और हत्याएं हो रही थीं। (Kangana Ranaut) कंगना रनौत ने आगे कहा था कि विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस ले लिया गया था नहीं तो इन ‘उपद्रवियों’ की बहुत लंबी योजना थी और वे देश में कुछ भी कर सकते थे।

Related articles

spot_img