Friday, September 20, 2024

क्रिकेट का फाइनल मैच खत्म होते ही स्टेडियम में समर्थकों के बीच सिर फुटौव्वल- देखें वीडियो

O नगर के गांधी स्टेडियम में आयोजित मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत के बाद पटाखा फोडऩे को लेकर बढ़ा विवाद, पुलिस की मौजूदगी में पुरस्कार वितरण

अंबिकापुर. नगर के गांधी स्टेडियम में आयोजित मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 6 मार्च को इंदौर स्पार्टन्स व सतीपारा अंबिकापुर के मध्य खेला गया। इसमें सतीपारा की टीम 7 रन से विजयी रही। फाइनल मैच खत्म होते ही जश्न का माहौल शुरु हो गया। इस दौरान सतीपारा के समर्थकों ने स्टेडियम में ही पटाखे फोडऩे शुरु कर दिए। इस बीच एक समर्थक लड़ी वाला पटाखा लेकर पूरे स्टेडियम में दौडऩे लगा। इस दौरान वह इंदौर स्पार्टन्स के डगआउट की ओर पहुंच गया। इसी बीच इंदौर की टीम के समर्थक ने पटाखा लिए युवक के साथ मारपीट शुरु कर दी। इसके बाद दोनों टीमों के समर्थक आपस में भिड़ गए।

एक युवक का फूटा सिर
मैच देखने दोनों टीमों के काफी संख्या में समर्थक स्टेडियम में उमड़े थे। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए।

इस दौरान डंडे के प्रहार से सतीपारा टीम के एक समर्थक का सिर फूट गया। करीब 10 मिनट तक चले मारपीट में कई लोगों को चोटें आईं।

बुलानी पड़ी पुलिस
मारपीट के दौरान आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा दोनों टीमों व उनके समर्थकों को समझाइश देने का प्रयास चलता रहा। मामला बढ़ते देख समिति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी पुपलेश कुमार, सीएसपी राजेश शाह व कोतवाली टीआई मनीष परिहार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। उनकी मौजूदगी में पुरस्कार वितरण संपन्न कराया गया।

Related articles

spot_img