Friday, September 20, 2024

Uorfi Javed की लाइफ पर भी बन गई web series, 9 apisode में जान पाएंगे आखिर क्यों पहनती है अतरंगी कपड़े

Uorfi Javed ऊर्फी जावेद का नाम आते ही लोग ऊटपटाग ड्रेस पहनने वाली लड़की को याद करते हैं। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि ऊर्फी uorfi javed सोशल मीडिया का एक जाना-माना नाम है। वह अक्सर अपनी ड्रेस और बेबाक बयान की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

एक बार फिर से उर्फी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बार की वजह उनकी ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ है। यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। Uorfi Javed इस सीरीज में आपको उर्फी का हटकर अवतार देखने को मिलने वाला है। इस लेख में हम आपको रिलीज डेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Uorfi Javed

यह भी पढ़ें : Unified Pension Scheme : सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 1 अप्रैल 2025 से हो जाएगी लग, जानिए क्या मिलेगा फायदा

Uorfi Javed पर आधारित कहानी

अपने इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज का पोस्टर और वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे ऊर्फी मीडिया से अपने बारे में बात करते हुए दिख रही है। इसमें वह बताएगी कि आखिर असली ऊर्फी कौन है। बता दें कि यह सीरीज पर्दे के पीछे के पूरे ड्रामे की एक झलक दिखाएगी। ‘फॉलो कर लो यार’ सीरीज में Uorfi Javed ऊर्फी की उतार-चढ़ाव भारी लाइफ जर्नी के बारे में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें : Kolkata rape and murder case :जज के सामने रोने लगा आरोपी, बोला-मैं निर्दोष हूं, मुझे फंसाया जा रहा, आज होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

सेंसेशन ऊर्फी जावेद के जीवन पर बेस्ड फिल्म ‘फॉलो कर लो यार’ दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों में 23 अगस्त को रिलीज की गई है। फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा प्रोड्यूस और संदीप कुकरेजा द्वारा डायरेक्ट की गई 9 एपिसोड है।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img