Friday, September 20, 2024

Arshad Varsi ने किया हज पर जाने से इनकार, बोले…मैं धार्मिक नहीं हूं, हां वहां घूमने जरूर चला जाऊंगा, ट्रोलर्स ने कर दिया हंगामा-अल्लाह काफिरों को नहीं बुलाता

Arshad Varsi बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी अपनी एक्टिंग के साथ बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वह खुद को ओपन माइंडेड इंसान बताते हैं और ये ही कारण है कि वह धर्म को लेकर कट्टर नहीं हैं। कुछ दिन पहले अरशद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो धार्मिक नहीं हैं और इसलिए वो हज पर भी नहीं जाएंगे। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें : BORDER 2: पाकिस्तानियों की फिर नींद उड़ाने को तैयार है बॉर्डर 2, सनी देओल के साथ वरुण धवन की होगी एंट्री

Arshad Varsi आखिर क्या बोल गए

एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने खुलकर बात की। उनसे सवाल किया गया कि क्या वो हज करेंग? इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, नहीं, मैं रिलीजियस पर्सन नहीं हूं। उनसे आगे सवाल किया गया कि क्या वो सिर्फ घूमने के लिए जाएंगे तो उनका जवाब हां था। ये वीडियो दो हफ्ते पहले से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें तमाम बातें बोल रहे हैं।

सभी जानते हैं अरशद वारसी एक मुस्लिम हैं और हज करना इस धर्म में बेहद खास माना जाता है। अभिनेता ने इसके लिए इनकार कर दिया, ये बात मुस्लिम समुदाय के लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर एक यूजर ने लिखा है, “इनके नसीब में नहीं है हज के लिए जाना। दूसरे यूजर ने लिखा, “इनकी औकात नहीं है, अल्लाह को पसंद नहीं कि ऐसे लोग आएं। एक यूजर ने लिखा, अल्लाह, काफिरों को नहीं बुलाता।

यह भी पढ़ें : Emergency movie: ‘इमरजेंसी’ मूवी को तत्काल करें बैन, धामी बोले- कंगना रनौत पर दर्ज होनी चाहिए एफआईआर

बता दें कि अरशद ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि बोनी कपूर ने उनके पैसे नहीं दिए गए थे। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म के एक गाने को उन्होंने कोरियोग्राफ किया था,जिसे बोनी प्रोड्यूस कर रहे थे। उन्हें इसके लिए 1 लाख रुपये मिलने थे, जो उन्हें नहीं मिले। बोनी कपूर को जब इस बात की जानकारी हुई तो वो अरशद वारसी पर बुरी तरह भड़के हैं। उन्होंने कहा कि ये साल 1992 की बात है और उस वक्त अरशद स्टार नहीं थे, किसने उन्हें इतना बड़ा अमाउंट दिया होगा। बोनी के मुताबिक अरशद को चार दिन के लिए 1 लाख रुपये मिलने थे, 25 हजार उनका एक दिन का पैसा था। अरशद ने तीन दिन में गाना पूरा कर दिया तो उसके हिसाब से उन्हें 75 हजार रुपये दिए गए। बोनी ने ये भी कहा कि अरशद ने कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की और अब अचानक वो ये सब बोल रहे हैं।

Related articles

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती, जल्द आ सकती है खुशखबरी

Deepika Padukone के प्रशंसक उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े पल-पल...
spot_img