Friday, September 20, 2024

मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता: एक छक्का मारने पर इंदौर के बल्लेबाज को मिला 21 हजार का ईनाम, टीम पहुंची फाइनल में

0 विजयी छक्का लगाने पर इंदौर के बल्लेबाज मकबूल ने जीता पुरस्कार, 5 छक्के लगाकर टीम को पहुंचाया फाइनल में

अंबिकापुर. मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच इंदौर स्पार्टन और ड्रग प्वाइंट अंबिकापुर की टीमों के मध्य खेला गया। इसमें इंदौर की टीम ने रोमांचक मुकाबले में ड्रग प्वाइंट को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस मैच में एक छक्का लगाने पर इंदौर के बल्लेबाज मकबूल को टीम का ऑनर द्वारा 21हजार रुपए का ईनाम दिया गया। यह विजयी छक्का था।

अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम में खेली जा रही मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच इन्दौर स्पार्टन्स और ड्रग प्वाइंट अंबिकापुर के मध्य खेला गया। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्रग प्वाइंट की टीम ने 8 ओवरों में 85 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इन्दौर स्पार्टन्स की टीम 5 ओवर में मात्र 46 रन बनाकर मुश्किल में दिख रही थी। अंतिम के 3 ओवर में 40 रनों की जरूरत थी। इस दौरान 5 विकेट बाद क्रिच पर उतरे बल्लेबाज मकबूल ने 6वें ओवर में 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया। 7वें ओवर में टीम ने 12 रन बनाए। इसमें मकबूल ने एक छक्का लगाया जबकि टीम के कप्तान राहुल ने एक चौका लगाया।

अंतिम ओवर में मिली रोमांचक जीत

अंतिम ओवर में इन्दौर को जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी। इसमें कप्तान राहुल के विकेट गिरे। लेकिन दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज मकबूल ने मिड विकेट पर शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

छक्का लगाने पर मिला 21 हजार का ईनाम

इंदौर के खिलाड़ी को अंतिम ओवर में छक्का लगाने पर 21 हजार रुपए का ईनाम दिया गया।

Related articles

spot_img