Friday, September 20, 2024

मां महामाया क्रिकेट प्रतियोगिता: भटगांव को हराकर कुमेली इलेवन पाटन की टीम पहुंची सेमीफाइनल में

0 इंदौर स्पार्टन और ड्रग प्वाइंट अंबिकापुर के बीच खेला जा रहा पहला सेमीफाइनल मुकाबला

अंबिकापुर. नगर के गांधी स्टेडियम में आयोजित मां महामाया कप ऑल इंडिया टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। आज का पहला मैच भटगांव और कुमेली इलेवन पाटन के बीच खेला गया। इसमें कुमेली की टीम ने 12 रन शानदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

कुमेली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 78 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भटगांव की टीम एक समय 5 ओवरों में 2 विकेट पर 55 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी। लेकिन 6वें ओवर में भटगांव की टीम ने 4 विकेट को दिए। इस ओवर में मात्र 3 रन ही बने। 7वें ओवर में भी 2 विकेट गिरे और 6 रन बने। इस तरह लास्ट ओवर में भटगांव की टीम को जीत के लिए 17 रन बनाने थे, लेकिन टीम के बाकी बचे दोनों ही विकेट 4 गेंद में ही गिर गए। इस ओवर में मात्र 4 रन ही बने। इस तरह कुमेलि की टीम ने 12 रन से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

पहले सेफा में इंदौर को मिला 86 रनों का लक्ष्य

आज का पहला सेमीफाइनल मुकाबला ड्रग प्वाइंट व इंदौर स्पार्टन की टीम के मध्य खेला जा रहा है। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्रग प्वाइंट की टीम ने 85 रन बनाए। टीम के ओपनर बल्लेबाज सिद्धू ने शानदार बल्लेबाजी की। ड्रग प्वाइंट की टीम में 8 खिलाड़ी रांची के हैं।

Related articles

spot_img