Friday, September 20, 2024

Akshat Agrawal murder case: अक्षत को गोली मारने वाले आरोपी भानु बंगाली के पास मिले 31 जिंदा कारतूस, इधर मृतक का हुआ अंतिम संस्कार

Akshat Agrawal murder case: शहर के बड़े व्यवसायी के पुत्र अक्षत अग्रवाल की गोली मार कर हत्या का मामला, आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किए हैं 3 महंगे पिस्टल

अंबिकापुर। Akshat Agrawal murder case: शहर के एक बड़े व्यवसायी के पुत्र अक्षत अग्रवाल की हत्या (Akshat Agrawal murder case) करने वाले आरोपी भानु बंगाली के पास से पुलिस ने 7.65 एमएम के 31 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पहले ही 3 महंगे पिस्टल बरामद किए थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है हालांकि आरोपी यह कहता रहा कि अक्षत ही तीनों पिस्टल लेकर आया था तथा उसने ही खुद को गोली मारने कहा था। आरोपी की यह थ्योरी पुलिस को पच नहीं रही है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Akshat Agrawal murder case

शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिका स्टील के संचालक महेश केडिया के छोटे पुत्र अक्षत अग्रवाल (Akshat Agrawal murder case) की मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार की सुबह गांधीनगर पुलिस ने हत्या के आरोपी भगवानपुर निवासी भानु बंगाली को उसके घर से उठाया।

Akshat Agrawal murder case

पुलिस ने उसके पास से 500-500 के 97 नोट तथा अक्षत के सोने की चेन बरामद की। वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अक्षत अग्रवाल की डेड बॉडी चठिरमा गौशाला से लगे जंगल में कार के भीतर से बरामद की। अक्षत के सीने में 3 गोलियां मारी गई थी। आरोपी का कहना है की अक्षत ने ही उसे गोली मारने कहा था।

Also Read: Akshat Agrawal murder case update: जमीन का कारोबारी है आरोपी भानू बंगाली, अक्षत अग्रवाल के शो-रूम का रह चुका है कर्मचारी

Akshat Agrawal murder case: आरोपी का कहना कि अक्षत ही लेकर आया था पिस्टल

आरोपी ने शुरू में पुलिस की पूछताछ में बताया था कि अक्षत ने रुपए और ज्वेलरी देकर उसे गोली मारने (Akshat Agrawal murder case) कहा था। लेकिन बाद में वह यह कहने लगा कि अक्षत ने रुपए और ज्वेलरी देकर किसी और को मारने की सुपारी उसे दी थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 3 पिस्टल और 31 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

Akshat Agrawal murder case

अब आरोपी की बात में कितनी सच्चाई है, यह पुलिस द्वारा मामले का खुलासा करने के बाद ही पता चल पाएगा। कल पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है। इधर पुलिस ने अक्षत का शव पीएम पश्चात मृतक के परिजन को सौंप दिया। उसका शंकरघाट स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

Related articles

spot_img